Naidunia
    Sunday, November 19, 2017
    PreviousNext

    अनुष्का के सवाल पर विराट ने ऐसे किया काउंटर अटैक

    Published: Tue, 26 Apr 2016 10:36 AM (IST) | Updated: Tue, 26 Apr 2016 03:20 PM (IST)
    By: Editorial Team
    virat 2604 26 04 2016

    मुंबई। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली अब बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अलग अंदाज अपनाने लगे है।

    आईपीएल में आरसीबी का नेतृत्व संभाल रहे विराट ने एक कार्यक्रम के दौरान अनुष्का के साथ अपने संबंधों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा- 'यह आपके जानने की जरूरत नहीं है। मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा। मैं हमेशा अपने फैन्स से जुड़े रहना चाहता हू, लेकिन लिमिट से बाहर के कमेंट से बुरा लगता है। लोगों को इतनी समझ होनी चाहिए कि वह क्या लिख रहे हैं।' इसके बाद विराट ने उस महिला पत्रकार से सवाल किया- 'आपकी निजी जिंदगी कैसी चल रही है ? इस पर पत्रकार ने कहा- 'मेरी लाइफ शानदार चल रही है।' विराट ने कहा कि मैं आपके लिए खुश हूं।

    यह भी पढ़ें : विराट और अनुष्का को उनके हाल पर छोड़ दो: भज्जी

    कार्यक्रम में विराट की निजी ज़िंदगी से लेकर क्रिकेट तक पर सवाल पूछे गए, लेकिन खेल से जुड़े एक अहम सवाल को भी विराट ने देखा, परखा और जाने दिया। यह सवाल था ओलिंपिक खेलों में नुमाइंदगी का। कोहली ने साफ कह दिया, " मेरे लिए इस बात पर टिप्पणी करना सही नहीं होगा, क्योंकि मैं उस बात के फैसले लेने की प्रक्रिया में शामिल नहीं हूं। क्या सही है क्या ग़लत, इस पर मैं टिप्पणी नहीं दे सकता। मैं उस बात के लिए ज़िम्मेदार हूं, जो मैं करता हूं, उसके लिए नहीं, जो कोई और कर रहा हो।

    यह भी पढ़ें : अनुष्का के साथ संबंधों के बारे में ‍विराट की टीशर्ट ने किया इशारा

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें