Naidunia
    Saturday, December 16, 2017
    PreviousNext

    ISL : एटीके को हराकर चेन्नइयन FC ने पूरी की हैट्रिक

    Published: Thu, 07 Dec 2017 11:00 PM (IST) | Updated: Thu, 07 Dec 2017 11:05 PM (IST)
    By: Editorial Team
    isl-match 07 12 2017

    चेन्नई। भारत की राष्ट्रीय टीम के स्टार खिलाड़ी जेजे लालपेखुल्वा द्वारा किए गए दो शानदार गोलों के दम पर मेजबान चेन्नइयन एफसी ने गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के चौथे सत्र के अपने चौथे मुकाबले में दो बार के चैंपियन एटीके को 3-2 से हरा दिया।

    यह इस सीजन में 2015 की विजेता चेन्नइयन एफसी की लगातार तीसरी जीत है। इस जीत ने इसे 10 टीमों की तालिका में नौ अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंचा दिया है।

    2014 और 2016 में खिताब जीतने वाली एटीके ने इस सीजन में जीत का खाता खोलने का भरसक प्रयास किया और इस क्रम में अपने स्टार रोबी कीन को आजमाने के साथ-साथ दो शानदार गोल भी किए, लेकिन अंततः उसे दूसरी हार को मजबूर होना पड़ा। एटीके तालिका में अब भी फिसड्डी है।

    नाजी कुकी ने 89वें मिनट में गोल करते हुए एटीके को 2-2 की बराबरी पर ला दिया था, लेकिन जेजे ने 90वें मिनट में इस मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए चेन्नायन एफसी की जीत पक्की कर दी।

    जेजे ने 65वें मिनट में एक बेहतरीन हेडर के जरिए मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया था, लेकिन 77वें मिनट में जेक्विन्हा ने एटीके के लिए बराबरी का गोल करते हुए मैच में रोमांच ला दिया था।

    ऐसा लग रहा था कि यह मैच बराबरी पर समाप्त होगा और चेन्नइयन एफसी की जीत की हैट्रिक पूरी करने की ख्वाहिश अधूरी रह जाएगी लेकिन इनिगो काल्डेरोन ने जैरी लालारिंजुआला द्वारा दिए गए पास पर 84वें मिनट में गोल करते हुए एक बार फिर मेजबान टीम को आगे कर दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें