Naidunia
    Sunday, July 23, 2017
    PreviousNext

    मैसी की होने वाली पत्नी और शकीरा के बीच विवाद, जानिए उसका बड़ा नतीजा

    Published: Sun, 19 Mar 2017 10:03 PM (IST) | Updated: Mon, 20 Mar 2017 04:11 AM (IST)
    By: Editorial Team
    messy marrige 19 03 2017

    बार्सिलोना। बार्सिलोना के डिफेंडर गेरार्ड पिक्यू को साथी खिलाड़ी लियोनेल मैसी की शादी का बुलावा नहीं आया है। इसकी प्रमुख वजह पिक्यू की पत्नी शकीरा और मैसी की होने वाली पत्नी एंटोनेला रोकूजो के बीच व्यक्तिगत विवाद है।

    स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पिक्यू ने जिस तरह पॉप स्टार शकीरा के साथ संबंधों की शुरुआत की उससे एंटोनेला नाराज है। एंटोनेला पिक्यू की पूर्व गर्लफ्रेंड रही नूरिया थॉमस की करीबी मित्र है और वह पिक्यू-थॉमस ने जिस तरह रिश्ते खत्म किए उससे नाखुश है।

    पिक्यू और शकीरा की मुलाकात उस समय हुई थी, जब वह थॉमस के साथ रिश्ते में थे। उस समय वह 2010 विश्व कप के आधिकारिक गाने वाका वाका के म्यूजिक वीडियो में आई थीं।

    एंटोनेला और थॉमस करीबी मित्र हैं, जिससे उनके और शकीरा के बीच दूरियां बन गईं। अब नतीजा यह हुआ कि पिक्यू अपने करीबी मित्र और टीम के साथी मैसी की शादी में नहीं जा सकेंगे।

    हालांकि इस विवाद के चलते मैसी और पिक्यू के बीच संबंधों में मैदान के अंदर व बाहर कोई फर्क नहीं पड़ा है। पांच बार के बैलोन डी'ओर अवॉर्ड जीत चुके मैसी ने हालांकि शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन खबरों के अनुसार यह शादी जून में होगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी