Naidunia
    Tuesday, December 12, 2017
    PreviousNext

    वॉर्नर की पत्नी के विवादास्पद ट्‍वीट पर भड़के भारतीय फैंस, दिया करारा जवाब

    Published: Tue, 21 Mar 2017 02:10 PM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 02:14 PM (IST)
    By: Editorial Team
    warner candice 21 03 2017

    रांची। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर की पत्नी केंडिस वॉर्नर द्वारा रांची टेस्ट में भारतीय खिलाडि़यों के व्यवहार पर सवालिया निशान खड़े करने से नाराज भारतीय फैंस भड़क गए। फैंस द्वारा करारे जवाब दिए जाने पर केंडिंस को स्पष्टीकरण देना पड़ा।

    केंडिस ने तीसरे टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के शतक की प्रशंसा नहीं करने को लेकर भारतीय खिलाडि़यों की आलोचना की। स्मिथ ने पहली पारी में शानदार 178 रन बनाए थे।

    केंडिस ने ट्‍विटर पर भारतीय खिलाडि़यों की खेलभावना पर सवाल उठाए। वैसे उनके इस तरह के ट्‍वीट पर भारतीय फैंस चुप नहीं बैठने वाले थे, उन्होंने तुरंत ऑस्ट्रेलियाई खिलाडि़यों की कई असहनीय हरकतों को उजागर करते हुए पूछ लिया कि क्या इस तरह का व्यवहार सहन किया जाना चाहिए। इसमें एक ट्‍वीट में दो फोटोज को जोड़ा गया है, जिसमें पहले दिन फील्डिंग के दौरान कंधे पर लगी चोट के बाद विराट कंधा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे फोटो में दूसरे दिन ग्लेन मैक्सवेल कंधा पकड़कर विराट की नकल करते हुए दिख रहे हैं।

    एक ट्‍वीट में दिखाया ग‍या कि किस तरह 2006 की चैंपियंस ट्रॉफी में बीसीसीआई व आईसीसी प्रमुख शरद पवार से ट्रॉफी लेने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उन्हें मंच पर से धक्का देकर हटाते हुए दिख रहे हैं।

    भारतीय फैंस के इस आक्रामक रूख से केंडिस तुरंत बैकफुट पर चली गई और उन्होंने स्पष्टीकरण दिया कि वे तो सिर्फ एक घटना के बारे में बात कर रही थी।


    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें