Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    तेज गेंदबाज मो. शमी के साथ गुंडागर्दी, घर में घुसकर हमला करने में तीन गिरफ्तार

    Published: Tue, 18 Jul 2017 11:58 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 01:35 PM (IST)
    By: Editorial Team
    mohd shami attack 18 07 2017

    कोलकाता। टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनके घर के बाहर तीन युवकों ने हमला कर दिया। यह विवाद पार्किंग की वजह से हुआ था। इस मामले में पश्चिम बंगाल के जादवपुर में पुलिस ने तीन युवाओं को हिरासत में लिया है। इन युवकों पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर हमले का आरोप है।

    जानकारी के मुताबिक यह मामला शनिवार का है जब शमी काटजू नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे। भारतीय क्रिकेटर ने अपने अपार्टमेंट के बाहर अपनी कार रोकी। वह केयरटेकर द्वारा रास्ता साफ करवाने का इंतजार कर रहे थे ताकि कार को पार्क किया जा सके।

    बताया जाता है कि इसी दौरान नशे में धुत तीन युवक वहां आए और उन्होंने सड़क पर कार खड़ी करने को लेकर शमी को टोका। उन्होंने शमी की मदद के लिए आए केयरटेकर के साथ भी हाथापाई की।

    बताया जाता है कि मामला बढ़ने पर वे युवा उस समय तो वहां से चले गए लेकिन 15 मिनट बाद फिर लौटे। उन पर जबरदस्ती बिल्डिंग और शमी के अपार्टमेंट में घुसने का आरोप है।

    रिपोर्ट के मुताबिक शमी के पुलिस को बुलाने के बाद ही वे वहां से गए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। पुलिस ने युवकों की पहचान, जयंत सरकार, स्वरूप सरकार और शिवा प्रामाणिक के रूप में की है। इन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें