Naidunia
    Sunday, March 26, 2017
    PreviousNext

    कोहली का आरोप, ऑस्ट्रेलियाई खिलाडि़यों ने किया भारतीय फिजियो का अपमान

    Published: Tue, 21 Mar 2017 11:40 AM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 02:20 PM (IST)
    By: Editorial Team
    virat farhart 21 03 2017

    रांची। भारत और ऑस्ट्रेलियाई खिलाडि़यों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़‍ियों पर भारतीय टीम के फिजियो पेट्रिक फरहार्ट के अपमान का आरोप लगाया है। वैसे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने इन आरोपों को नकारा है।

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू टेस्ट डीआरएस विवाद के कारण चर्चा में रहा था। विराट कोहली ने कहा, जब मैं बैटिंग कर रहा था, उस दौरान चार-पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाडि़यों ने हमारे फिजियो पेट्रिक का मजाक उड़ाया। वे बार-बार पेट्रिक का नाम ले रहे थे, वे ऐसा क्यों कर रहे थे यह समझ से बाहर हैं। पेट्रिक हमारे फिजियो है और मेरा उपचार करना उनका काम है।

    कोहली को रांची टेस्ट के पहले दिन कंधे में चोट लगी थी और उस वक्त पेट्रिक मैदान में आए थे और कोहली को लेकर बाहर गए थे। उन्होंने जबर्दस्त काबिलियत दिखाते हुए कोहली को समय रहते फिट किया था जिसके बाद कोहली बैटिंग के लिए उतर पाए थे। ग्लेन मैक्सवेल ने बाद में कोहली की कंधा पकड़कर चलने की नकल उतारी थी। उल्लेखनीय है कि पेट्रिक फरहार्ट खुद ऑस्ट्रेलियाई नागरिक है।

    स्मिथ ने तीसरे टेस्ट के बाद कोहली के आरोप को नकारते हुए कहा कि उनके किसी खिलाड़ी ने पेट्रिक का अपमान नहीं किया। उन्होंने कहा, पेट्रिक हमारे कई खिलाडि़यों से जुड़े रहे हैं। वे न्यू साउथ वेल्स से 19 सालों तक जुड़े रहे और ‍जनवरी 2015 तक सिडनी सिक्सर्स टीम के साथ थे। वे एक जबर्दस्त फिजियो हैं और विराट को इतनी जल्दी फिट कर उन्होंने अपनी काबिलियत दिखाई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी