Naidunia
    Sunday, April 23, 2017
    PreviousNext

    IPL 2017: आईएमजी ने किया होलकर स्टेडियम का निरीक्षण

    Published: Mon, 27 Feb 2017 12:53 PM (IST) | Updated: Mon, 27 Feb 2017 05:06 PM (IST)
    By: Editorial Team
    mpca inspection27 27 02 2017

    इंदौर। आईपीएल 2017 के तहत इंदौर के होलकर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के तीन मैच खेले जाने हैं। इसी के सिलसिले में बोर्ड की इवेंट आर्गेनाइजेशन कंपनी आईएमजी के प्रतिनिधियों ने सोमवार को स्टेडियम और अन्य सुविधाओं का जायजा लिया।

    मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मिलिंद कनमडीकर और सीईओ रोहित पंडित ने इस दल को सभी जानकारी मुहैया कराई। दल की प्रमुख कैथरीन ने कहा कि दल स्टेडियम की सुविधा से पूरी तरह संतुष्ट है। यह स्टेडियम बहुत अच्छा है, हम तो यह देखने आए थे कि किस जगह पर किस बात की व्यवस्था करना है।

    इंदौर को अभिनेत्री प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन ने अपना होम ग्राउंड बनाया है। इस टीम के तीन मैच इंदौर में खेले जाने हैं। किंग्स इलेवन 8 अप्रैल को इंदौर में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्‍स से भिड़ेगा। इसके बाद उसे 10 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर से और 20 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है।

    इंदौर में 6 वर्ष बाद आईपीएल के मैच खेले जाएंगे। इससे पहले पिछली बार यहां 2011 में आईपीएल के मुकाबले हुए थे।

    कोलकाता। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए अपनी फिटनेस साबित करने को बे

    ताब है। इसी कड़ी में शमी विजय हजारे ट्रॉफी में अंतिम दो मैचों में खेलना चाहते हैं।

    भारत के नंबर वन तेज गेंदबाज शमी को विश्वास है कि वे चेन्नई में बंगाल की तरफ से अंतिम दो लीग मैचों में खेल पाएंगे। शमी इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में घुटने की चोट के कारण क्रिकेट से बाहर हुए थे और उन्हें यह पता नहीं है कि वे अभी पूरी तरह फिट हुए है या नहीं, लेकिन वे विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने को बेकरार हैं। वे अपनी फिटनेस का आंकलन करने के लिए बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंचेंगे।

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची और धर्मशाला में होने वाले तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा बेंगलुरू में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के बाद की जाएगी। यह मैच 4 से 8 मार्च तक खेला जाएगा। यदि शमी फिट हुए तो टीम इंडिया में उनकी वापसी तय मानी जा रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी