Naidunia
    Tuesday, August 22, 2017
    Previous

    IPL-2017: मोहम्मद कैफ को गुजरात लायंस ने बनाया अपना सहायक कोच

    Published: Fri, 17 Feb 2017 03:34 PM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 04:33 PM (IST)
    By: Editorial Team
    mohammd kaif ipl 2017 17 02 2017

    नईदिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले संस्करण की चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रहे टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ इस आईपीएल में एक अलग रोल में नजर आएंगे।

    आईपीएल टीम गुजरात लायंस ने मोहम्मद कैफ को पांच अप्रैल से शुरू हो रहे दसवें सत्र के लिए टीम का सहायक कोच नियुक्त किया है।

    गुजरात लायंस की मालिक इंटेक्स टेक्नालॉजिस के निदेशक केशव बंसल ने कहा,‘कैफ के पास काफी अनुभव है और खेल की गहराई से जानकारी भी है।’ जिसे देखते हुए उन्हें ये बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है। मुझे यकीन है कि उनके मार्गदर्शन में टीम का प्रदर्शन बेहतर होगा।’

    मौजूदा दौर में छत्तीसगढ़ रणजी ट्रॉफी के कप्तान और कोच की भूमिका निभा रहे मोहम्मद कैफ ने अपनी इस नई जिम्मेदारी के बारे में बात करते हुए कहा कि, ’मुझे नई भूमिका का इंतजार है। यह सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा और ब्रावो जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ काम करने का सुनहरा मौका है।’

    कब से शुरू हो रहा है आईपीएल

    मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद और उपविजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच पांच अप्रैल को उद्घाटन मैच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का ओपनिंग और फाइनल दोनों ही मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें