Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    PKL: रोमांचक मैच में तमिल थलाइवाज ने यूपी के योद्दाओं को चटाई धूल

    Published: Thu, 14 Sep 2017 03:43 PM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 04:54 PM (IST)
    By: Editorial Team
    tamil thalaiwas 2017914 164015 14 09 2017

    सोनीपत। अंत के दो मिनट में कप्तान अजय ठाकुर की तीन सफल रेडों के दम पर तमिल थलाइवाज ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) से सीजन-5 में यूपी योद्धा को रोमांचक मैच में एक अंतर से हरा दिया। मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स में खेले गए मैच में थलाइवाज ने यूपी को 34-33 से मात दी।

    बेहद खराब शुरुआत से थलाइवाज ने वापसी की। उसकी जीत में कप्तान अजय और के. प्रपंजन के आठ-आठ अंकों की अहम भूमिका रही जिन्होंने यूपी के कप्तान नितिन तोमर की मेहनत पर पानी फेर दिया। नितिन ने 14 अंक लिए।

    थलाइवाज की शुरुआत बेहद खराब रही। वो एक समय 9-1 से पीछे थे। यहां उसने अपने आप को संभाला और कुछ अंक लेते हुए पहले हाफ के अंत तक अपने अंकों की संख्या को 12 तक पहुंचा दिया था। हालांकि, पहले हाफ में यूपी की टीम 18-12 से बढ़त लेने में सफल रही, लेकिन थालाइवाज ने बता दिया था कि दूसरा हाफ यूपी के लिए आसान नहीं होगा।

    दूसरे हाफ में आते ही थलाइवाज ने यूपी को ऑल आउट किया। रेड मारने आए यूपी के कप्तान नितिन को थलाइवाज ने दबोच लिया और चार अंक अर्जित करते हुए स्कोर 16-20 कर लिया।

    हालांकि, यूपी ने उसे अंकों के अंतर को कम नहीं करने दिया। कप्तान के मार्गदर्शन और डिफेंस के दम पर यूपी लगातार अंक ले रही थी। वहीं, अजय और प्रपंजन ने भी थलाइवाज के स्कोरबोर्ड का चालू रखा। मैच में दस मिनट का खेल बाकी था और यूपी 23-20 से आगे थी।

    यहां थलाइवाज ने नितिन को बाहर भेज एक अंक ले लिया था, लेकिन यूपी ने भी अजय को आउट करते हुए थालाइवाज को झटका दिया। 34वें मिनट में के.प्रपंजन ने थालाइवाज को दो अंक दिलाकर स्कोर 25-26 किया और फिर रेशांक की रेड को असफल करते हुए यूपी को ऑल आउट कर 29-28 से बढ़त ले ली।

    ऑल ऑउट के बाद पूरी तादाद में मैट पर लौटी यूपी ने आते ही बढ़त ले ली। कप्तान नितिन ने सुपर रेड के जरिए तीन अंक लेकर उसे 31-29 से आगे कर दिया, लेकिन अजय ने लगातार तीन सफल रेड मारते हुए थलाइवाज को जीत दिलाई।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें