Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    शास्त्री ने कोच बनते ही वर्तमान टीम के बारे में दिया बड़ा बयान

    Published: Wed, 12 Jul 2017 06:00 PM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 01:33 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ravi shastri12 2017712 18624 12 07 2017

    नई दिल्ली। टीम इंडिया के नए चीफ कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली मौजूदा भारतीय टीम में देश की पिछली टीमों से बेहतर टेस्ट टीम बनने की काबिलियत है। शास्त्री को बुधवार देर रात टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया। वे इससे पहले 2014-2016 में टीम के निदेशक रह चुके हैं।

    सचिन तेंडुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने शास्त्री को आईसीसी विश्व कप 2019 तक के लिए टीम का कोच नियुक्त किया है। कोहली की कप्तानी वाली टीम की सराहना करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि मौजूदा टीम में किसी भी परिस्थिति में खेलने का माद्दा है।

    टीम इंडिया में है दम

    शास्त्री ने एक समाचार चैनल से लंदन में कहा, यह टीम भारत की पिछली टेस्ट टीमों से कहीं बेहतर हो सकती है। इस टीम के साथ आप आगे जा सकते हो। इस टीम में कई अच्छे तेज गेंदबाज हैं जो हर परिस्थिति में अच्छा कर सकते हैं। पूर्व कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल विवादों के बीच समाप्त होने के मद्देनजर जब शास्त्री से कोच के समक्ष आने वाली चुनौती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह किसी भी चुनौती के लिए तैयार हैं।

    मैं और गांगुली एक-दूसरे का सम्मान करते हैं

    सौरव गांगुली के साथ तनावपूर्ण संबंधों के बारे में पूछे जाने पर शास्त्री ने कहा, मैं और गांगुली पूर्व कप्तान हैं। हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं, लेकिन हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें