Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    सेरेना विलियम्स की शादी में शामिल होंगे प्रिंस हैरी

    Published: Tue, 21 Mar 2017 09:20 AM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 11:28 AM (IST)
    By: Editorial Team
    meghan harry 21 03 2017

    लंदन। अमेरिका की शीर्ष टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स की शादी में कई सेलिब्रिटिज के साथ ही ब्रिटेन के राज परिवार के छोटे युवराज हैरी को भी आमंत्रित किया जाएगा।

    सेरेना और रेडिट के मालिक एलेक्सिस ओहानियन की मंगनी हो चुकी हैं और जल्द ही वे शादी करने वाले हैं। स्थानीय अखबार के अनुसार रिकॉर्ड 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना की शादी में प्रिंस हैरी को आमंत्रण मिलना तय है क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड मेघन मार्केल 35 वर्षीय सेरेना की करीबी मित्र है। सेरेना और मेघन लंबे समय से दोस्ती में हैं और उनका नाम वीआईपी सूची में शामिल हो चुका है। सूत्रों के अनुसार, सेरेना ने उनकी बहन और कुछ करीबी मित्रों से कहा है कि आमंत्रण सूची में मेघन के साथ एक और व्यक्ति का नाम जोड़ा गया है। सेरेना के करीबी सूत्रों के अनुसार इस शादी में मेघन के साथ प्रिंस हैरी का शादी में आना तय है।

    हाल ही में प्रिंस हैरी और मेघन उस समय सुर्खियों में आए थे जब वह ब्रिटेन के युवराज के करीबी मित्र टॉम इनस्कीप और लारा ह्यूज-यंग की शादी में शामिल होने मोंटेगो बे में एक साथ गए थे। अब प्रिंस हैरी की बारी है कि वह मेघन के करीबी मित्रों से मिलें।

    सूत्रों के अनुसार, हालांकि अभी तक शादी की तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन सेरेना ने यह साफ तौर पर कहा है कि यह जोड़ी उनके इस बड़े दिन का जश्न मनाने के लिए मौजूद रहें।

    ````````````````````````````````````

    नई दिल्ली। नईदुनिया प्रतिनिधिफिरोजशाह कोटला मैदान में विजय हजारे ट्रॉफी वन-डे क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में बंगाल ने तमिलनाडु को 47.2 ओवरों में 217 रनों पर ही समेट दिया था। बंगाल को जीत की उम्मीद थी लेकिन तमिलनाडु के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए उसे 45.5 ओवरों में 180 रनों पर ढेर कर खिताब पर कब्जा जमाया। यह तीसरी बार है जब तमिलनाडु ने बंगाल को फाइनल में मात दी है। इससे पहले उसने 2008-09, 2009-10 में लगातार दो बार बंगाल को फाइनल में हराकर उसे खिताब से वंचित रखा था। बंगाल सिर्फ एक बार 2011-12 में यह टूर्नामेंट अपने नाम कर सका है जबकि पांच बार उपविजेता रहा है। ----------विजेंदर की भिड़ंत स्थगितनई दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह का एक अप्रैल को होने वाला मैच विपक्षी खिलाड़ी नहीं मिलने के कारण स्थगित हो गया है। प्रमोटर्स नीरज तोमर ने कहा-हम आईपीएल के बाद मई महीने के आखिरी सप्ताह में नई तारीख के चयन की तरफ देख रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हम विजेंदर के प्रतिद्वंद्वी को जल्द ही फाइनल कर देंगे।

    ``````````````````````````````````````````````

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें