Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    सेरेना ने पब्लिक की बेटी संग पहली सेल्फी, चाहने वालों की आई बाढ़

    Published: Thu, 14 Sep 2017 03:42 PM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 03:52 PM (IST)
    By: Editorial Team
    serena williams baby 2017914 15509 14 09 2017

    न्यूयॉर्क। अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अपनी बेटी की पहली फोटो दुनिया वालों को दिखाई है। सेरेना ने अपनी बेटी संग सेल्फी ली है और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही अपनी बेटी के इस दुनिया में आने के सफर को भी दिखाया है।

    सेरेना की बेटी का नाम एलेक्सिस ओलंपिया ओहानियन जूनियर है। यह नाम बेटी के पिता और रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन के नाम पर रखा गया है। सेरेना ने अपनी बेटी की फोटो के साथ लिखा कि मेरी बेटी से मिलिए और उसके इस दुनिया में आने के सफर को जानने के लिए मेरे बायो में दिए लिंक पर क्लिक करिए। सेरेना ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

    सेरेना अपने बायो के जिस लिंक की बात कर रही हैं, उसमें उन्होंने दो मिनट का एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान पहले अल्ट्रासाउंड कराने से लेकर उनके आठ हफ्तों की प्रेग्नेंसी में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने और फिर उनकी बेटी के दुनिया में आने के पलों को समेटा गया है।

    सेरेना और उनकी बेटी की इस फोटो को लाखों लोग पसंद कर रहे हैं। 35 साल की सेरेना ने 1 सितंबर को फ्लोरिडा में बेटी को जन्म दिया था। यह सेरेना और उनके मंगेतर एलेक्सिस का पहला बच्चा है। सेरेना की बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ था। सेरेना (23 ग्रैंड स्लैम खिताब) दुनिया में दूसरी सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लेम जीतने वाली खिलाड़ी हैं।

    देखिए, उनकी बेटी की फोटो -

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें