Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    विराट कोहली ने की यह बड़ी गलती, फैंस ने कर दी खिंचाई

    Published: Thu, 13 Jul 2017 04:12 PM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 01:34 PM (IST)
    By: Editorial Team
    virat mithali 2017713 173036 13 07 2017

    नई दिल्ली। लगता है टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के दिन आजकल ठीक नहीं चल रहे हैं। आजकल उनकी मैदान के बाहर सोशल मीडिया में जमकर खिंचाई हो रही है। रवि शास्त्री को भारतीय टीम का कोच नियुक्त किए जाने पर भी विराट की खिंचाई हुई थी और अब तो उन्होंने एक बड़ी गलती कर फैंस को फिर मौका दे दिया।

    कोहली ने कर दी ये गलती

    भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने महिला विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल गए मैच में अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

    इस उपलब्धि को हासिल करने पर उन्हें क्रिकेट के दिग्गजों से बधाई मिल रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें बधाई दी, लेकिन बधाई देते समय कोहली एक गलती कर बैठे। उन्होंने मिताली की जगह फोटो टीम की अन्य क्रिकेटर पूनम राउत का लगा दिया।

    विराट ने फिर ऐसे सुधारी अपनी भूल

    विराट ने मिताली को अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से बधाई दी। कोहली ने लिखा, ‘भारतीय क्रिकेट का एक गौरवशाली क्षण, आज मिताली राज महिला वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज बन गईं। चैंपियन स्टफ!’

    कोहली ने भारतीय महिला कप्तान को फेसबुक के अलावा ट्विटर पर भी बधाई दी। हालांकि दोनों जगह संदेश एक ही था लेकिन उन्होंने भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज की जगह पूनम राउत की फोटो लगा दी। हालांकि, गलती समझ आने पर उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट भी कर दी। ट्‍विटर पर उन्होंने पोस्ट तो रहने दी, लेकिन फोटो हटा दिया।

    यह भी पढ़ें : जहीर नहीं, इस शख्स को गेंदबाजी कोच के रूप में चाहते हैं शास्त्री

    कोहली की इस गलती को सोशल मीडिया यूजर्स ने पकड़ लिया और फिर उनका जमकर मज़ाक उड़ाया। इस फोटो में किए गए कमेंट में आप देख सकते हैं कि फेसबुक यूजर्स ने कोहली को बताया कि उन्होंने गलती से पूनम राउत की फोटो लगा दी है। मिताली राज के नाम महिला क्रिकेट में कई उपलब्धियां दर्ज हैं। 6 हजार रनों का आंकड़ा छूने पर उन्हें सचिन तेंडुलकर, विराट कोहली समेत कई और लोगों ने भी बधाई दी।

    यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली, देखें तस्वीरें

    बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल टीम की सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद बनी हुई है। 6 मैचों में भारतीय टीम को 4 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है। मिताली की टीम को नॉकआउट में जगह बनाने के लिए अब न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अगला और अंतिम मैच जीतना होगा।

    यह भी पढ़ें : टीम में संकट को देखते हुए कोच बना : शास्त्री

    आपको बताते चलें कि मिताली राज ने हाल ही में एक पत्रकार को उनके पसंदीदा पुरुष क्रिकेटर का नाम पूछे जाने पर टोक दिया था और कहा था कि कभी पुरुष क्रिकेटरों से यह सवाल पूछा है। मिताली की नाराजगी इस बात पर थी कि महिला क्रिकेटरों को पुरुषों के बराबर अहमियत नहीं मिलती है। अब विराट कोहली ने मिताली ती जगह पूनम की फोटो लगाकर मिताली की इस बात को ठीक साबित कर दिया है। जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ही अपने देश की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान को नहीं पहचानेंगे तो आम क्रिकेट फैन से क्या उम्मीद की जाए।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें