Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    पुणे वनडे से पहले कोहली ने खोला राज, बताया इसलिए लिया युवराज को

    Published: Sat, 14 Jan 2017 05:51 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 08:57 PM (IST)
    By: Editorial Team
    virat on yuvi 14 01 2017

    पुणे। लंबे समय बाद टीम इंडिया में युवराज की वापसी पर कप्तान विराट कोहली ने कहा युवराज को अनुभवहीन मध्यक्रम को मजबूती देने और महेंद्र सिंह धोनी के बोझ को कम करने के लिये भारत की वनडे टीम में चुना गया है।

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि वो उपरी क्रम में दबाव लेने के लिए तैयार थे मगर मीडिल ऑर्डर में एक ऐसे बल्लेबाज की जरूरत थी जो ऊपरी क्रम के बल्लेबाज फेल हो जाने पर धोनी की ही तरह ज्यादा जिम्मेदारी ले सके।

    विराट ने कहा कि जून में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी से पहले हमें महज तीन वनडे मैच खेलने हैं। ऐसे में हम चाहते हैं कि टीम का संतुलन पहले से ही सही रहे जिससे कि हमें बाद में दिक्कत ना हो। अगर हमें चैंपियंस ट्रॉफी से पहले ज्यादा वनडे मैच खेलने होते तो शायद हम अन्य खिलाड़ियों को भी ट्राइ कर सकते थे मगर ऐसा नहीं है। इस वजह से टीम का थिंक टैंक इस अहम सीरीज से पहले ही सही टीम चाहती है।

    विराट ने बताया कि चैंपियंस ट्रॉफी से पहले हमारे पर ज्यादा वक्त नहीं है इस वजह से हम ज्यादा रिस्क नहीं ले सकते। पहले हमने रायडू के नाम पर विचार किया था मगर वो काफी समय से चोटिल हैं। युवराज इस वक्त फॉर्म में हैं और उन्होंने घरेलू सीजन में भी शानदार प्रदर्शन किया है। मीडिल ऑर्डर में धोनी और युवी जैसे अनुभवी बल्लेबाज की मौजूदगी से टीम की ताकत कई गुणा ज्यादा बढ़ जाएगी साथ ही केदार जाधव और हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाजों को भी काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें