Naidunia
    Friday, September 22, 2017
    Previous

    मार्च तक दोगुने हो सकते हैं रिलायंस जियो के ग्राहक

    Published: Sat, 14 Jan 2017 05:44 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 10:42 PM (IST)
    By: Editorial Team
    reliance jio offer 14 01 2017

    मुंबई। रिलायंस जियो के मुफ्त कॉल और डेटा ऑफर को जारी रखने पर अंतिम फैसला भले ही अभी नहीं आया है, फिर रिपोर्ट्स से पता चलता है कि कंपनी के यूजर्स की संख्‍या लगातार बढ़ रही है।

    जेपी मॉर्गन की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो 4जी बाजार में जिस तेजी से पॉपुलैरिटी पा रही है, उससे ऐसा लगता है कि इस वित्‍तीय वर्ष के अंत तक कंपनी के ग्राहकों की संख्‍या दोगुनी हो जाएगी।

    पिछले कुछ महीनों में रिलायंस जियो ने तेजी से अपनी ग्राहक संख्‍या को बढ़ाया है और इसी के साथ देश में डाटा की खपत भी बढ़ी है। इसका असर दूसरी मोबाइल कंपनियों पर भी पड़ रहा है। डेटा की दरों पर भी इसका प्रभाव दिखाई देने लगा है।

    रिलायंस ने सितंबर 2016 में वेलकम ऑफर के साथ कनेक्‍शन बांटना शुरू किया था। दिसंबर के अंत तक कंपनी की ग्राहक संख्‍या पांच करोड़ बीस लाख (52 मिलियन) का आंकड़ा पार कर चुकी थी। अब माना जा रहा है कि इसी गति से ग्राहक बढ़ते रहे तो मार्च 2017 तक यह संख्‍या 10 करोड़ के पार पहुंच जाएगी।

    माना जा रहा है कि अप्रैल 2017 से जियो के यूजर्स के लिए कोई नया टैरिफ प्‍लान भी जारी किया जा सकता है। यानी जियो का शुरुआती टैरिफ 499 रुपए प्रतिमाह हो सकता है, जिसमें डेटा पैक भी शामिल होगा। वहीं 149 रुपए प्रतिमाह का प्‍लान भी यथावत रह सकता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें