Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    जियो की सौगात, इन यूजर्स को ऐसे मिलेगा मुफ्त 25 GB डाटा

    Published: Tue, 12 Sep 2017 10:39 AM (IST) | Updated: Wed, 13 Sep 2017 07:21 PM (IST)
    By: Editorial Team
    jio intex img new 2017912 141033 12 09 2017

    नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के साथ साझीदार कर रिलायंस जियो जल्द ग्राहकों को नई सौगात देगा। इसके तहत इंटेक्स स्मार्टफोन यूजर्स को 25 जीबी 4 जी डाटा दिए जाने की घोषणा की गई है। आपको बता दें कि जो यूजर्स इंटेक्स के फोन पर जियो का इस्तेमाल करेंगे, उन्हें हर रिचार्ज पर अतिरिक्त 5 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा।

    यह डाटा तभी दिया जाएगा जब यूजर्स 309 रुपये या ज्यादा का रिचार्ज कराएंगे। यह ऑफर अधिकतम पांच रिचार्ज तक के लिए सीमित होगा।

    इंटेक्स टेक्नोलॉजीज की निदेशक और बिजनेस प्रमुख निधि मार्कंडेय ने एक बयान में कहा, “दुनिया का सबसे बड़ा एंड-टू-एंड आईपी नेटवर्क जियो और इंटेक्स के देशभर के मोबाइल ग्राहकों के लिए यह साझेदारी एक खुशख़बरी है।”

    रिलायंस जियो और ओप्पो ने भी की थी पार्टनरशिप-

    जियो ने ओप्पो के साथ साझेदारी कर यूजर्स को 60 जीबी 4जी डाटा देने की पेशकश की थी। यह ऑफर तब वैध होगा जब यूजर्स 309 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराएंगे। इसके तहत ओप्पो एफ3, एफ3 प्लस और एफ1 प्लस स्मार्टफोन पर हर रिचार्ज पर 10 जीबी डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा।

    वोडाफोन ने एचएमडी ग्लोबल के साथ मिलाया था हाथ-

    देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने एचएमडी ग्लोबल के साथ साझेदारी का एलान किया था। आपको बता दें कि एचएमडी ग्लोबल, नोकिया ब्रैंड के स्मार्टफोन्स बनाती है। इसके तहत वोडाफोन कंपनी नोकिया 3,5 और 6 खरीदने वाले यूजर्स को अतिरिक्त 3जी या 4जी इंटरनेट डाटा देगी। इस प्लान की ज्यादा जानकारी आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर भी ले सकते हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें