Naidunia
    Sunday, November 19, 2017
    Previous

    iPhone 8 के साथ लॉन्च हो सकते हैं ये गैजेट्स भी, जानें कैसे हैं खास

    Published: Tue, 12 Sep 2017 11:24 AM (IST) | Updated: Tue, 12 Sep 2017 10:16 PM (IST)
    By: Editorial Team
    apple-iphone-8 new 2017912 132551 12 09 2017

    नई दिल्ली। एप्पल अपने फ्लैगशिप प्रोडक्ट आईफोन का आठवां वर्जन लॉन्च कर रहा है। इसके साथ ही इवेंट में कंपनी एप्पल वॉच और एप्पल टीवी भी दुनिया के सामने लाएगी। कंपनी आईफोन 8 के साथ ही एप्पल वॉच और एप्पल टीवी को भी इवेंट के जरिए दुनिया के सामने रखेगी।

    एप्पल वॉच को वायरलेस नेटवर्क्स और अपग्रेडेड एप्पल टीवी से कनेक्ट किया जा सकेगा। साथ ही कंपनी iOS, watchOS, macOS और tvOS के लिए लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट भी जारी कर सकती है। जानें एप्पल वॉच और एप्पल टीवी की खूबियों के बारे में

    बड़े कमाल का Apple Watch

    सेल्यूलर डाटा-

    इसमें वॉयरलेस विकल्प दिया जाएगा जो फास्ट एलटीई डाटा को सपोर्ट करेगा। यह आपको सेल्यूलर डाटा नेटवर्क्स से कनेकट कर सकता है। इसके जरिए आप नंबर भी डायल कर सकते हैं। इतना ही नहीं मैप्स और म्यूजिक को भी ऑपरेट किया जा सकेगा।

    नए रंग में दिखेगा एप्पल वॉच-

    इसका डिजाइन लगभग पुरानी वॉच जैसा ही होगा। लीक्स के मुताबिक, इसमें दो नए कलर वैरिएंट को जोड़ा जाएगा। पहला वैरिएंट ग्रे क्रैमिक और दूसरा ब्लश गोल्ड होगा।

    नए बैंड्स से बनेगी बात-

    एप्पल इस साल अपने स्ट्रैप्स सेलेक्शन में भी बदलाव करेगा। माना जा रहा है कि कंपनी नई वॉच के साथ नए बैंड्स भी पेश करेगी।

    वॉच में होगा नया सॉफ्टवेयर-

    हर साल कंपनी एप्पल वॉच के सॉफ्टवेयर में बदलाव करती है। इस वॉच को भी पहले से बेहतर बनाया जाएगा। इसमें सिरी का सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही नई एप्स को भी जोड़ा जाएगा। इसके जरिए यूजर्स एप्पल पे के जरिए कॉन्टैक्टस से पैसे भेज और रिसीव कर सकेंगे।

    इसके अलावा एप्पल टीवी भी अपनी खासियतों से दुुनिया को लुभाएगा।

    एप्पल टीवी से होगी 4K वीडियो स्ट्रीमिंग-

    इसमें 4K वीडियो सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही एप्पल लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग एप्स के साथ बातचीत की प्रक्रिया में है। 4K के अलावा एप्पल टीवी में HDR वीडियो भी सपोर्ट देगा। हाई-रेजोल्यूशन वीडियो को सपोर्ट करने के लिए फास्ट प्रोसेसर दिया जाएगा। साल 2015 में एप्पल टीवी बॉक्स पेश किया गया था जिसमें ए8 प्रोसेसर दिया गया था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें