Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    टिशू पेपर मांगा, तो महिला सुरक्षाकर्मी ने मां-बेटी को पीटा

    Published: Thu, 20 Apr 2017 05:06 PM (IST) | Updated: Thu, 20 Apr 2017 07:23 PM (IST)
    By: Editorial Team
    fia beat 2017420 172032 20 04 2017

    इस्लामाबाद। पाकिस्तान एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसी फेडेरल इंवेस्टिंग एजेंसी (FIA) की महिला कर्मचारी दो महिला यात्रियों को पीटती नजर आ रही हैं। जिन दो महिलाओं की पिटाई हो रही है, वो दोनों मां-बेटी हैं। उनकी पिटाई केवल इसलिए कर दी गई क्योंकि इन दोनों ने बाशरूम में टीशू पेपर की मांग की थी।

    यह घटना पाकिस्तान में इस्लामाबाद के बेनजीर भुट्टो हवाई अड्डे का है। वीडियो में आप देखेंगे कि सुरक्षाकर्मी मां-बेटी को बुरी तरह पीट रही है और दोनों मदद के लिए लोगों से गुहार लगा रही हैं। इसके बावजूद लोग खड़े होकर सिर्फ देख रहे थे।

    ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। जब FIA के पास यह वीडियो पहुंचा तो बेरहमी से महिला यात्रियों की पिटाई करने वाली सुरक्षाकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है।

    यहां देखिए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और किरेन रिजिजू का वर्कआउट वीडियो

    इस नार्वे की महिला यात्री हसीना बेगम ने एक्सप्रेस न्यूज को बताया था कि फ्लाइट 12.45 बजे उड़ान भरने वाली थी और उससे पहले मेरी बेटी फौजिया उमेर रेस्टरूम में गई। जैसे ही वह वहां से निकली उसने एक महिला एयरपोर्ट स्टाफ से टाॅयलेट पेपर मांगा। इस गुजारिश से FIA आॅफिसर को गुस्सा आ गया जिसने कहा कि वह इमिग्रेशन डिपार्टमेंट से है और उसका टाॅयलेट पेपर की उपलब्धता से कोई लेना-देना नहीं है।'

    हसीना के मुताबिक 'जब हम अपने इमिग्रेशन डिपार्टमेंट क्लीयरेंस के लिए कतार में थे तब उस महिला कर्मचारी वे हमारा पासपोर्ट और बोर्डिंग कार्ड छिन लिया। उसने हमारा बोर्डिंग कार्ड फाड़ दिया। '

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें