Naidunia
    Sunday, March 26, 2017
    PreviousNext

    'वो' नहीं आता, तो टालनी पड़ती शादी, दूल्हा-दूल्हन को था शिद्दत से इंतजार

    Published: Mon, 13 Feb 2017 01:16 PM (IST) | Updated: Mon, 13 Feb 2017 01:20 PM (IST)
    By: Editorial Team
    marriage london 13 02 2017

    लंदन। हर शादी में एक मेहमान तो ऐसा होता ही है, जिसका इंतजार दुल्हा-दुल्हन को शिद्दत से होता है। मगर, लंदन की एक शादी में, जिस मेहमान के लिए कपल इंतजार कर रहा था, उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। यह कोई और नहीं, इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त डॉगी था। इस इवेंट के वीडियो को फेसबुक पर 70 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

    इसे देखते ही बारातियों को आश्चर्य भी हुआ और वे हंसने भी लगे। कुछ बारातियों ने तो यहां तक कहा कि अगर फ्रेंच बुलडॉग जॉर्ज समय पर नहीं पहुंच पाता, तो हो सकता है कि शादी को टालना पड़ता।

    लारा और जेम्स रसेल शादी के लिए तैयार खड़े थे। पादरी ने जब जेम्स से अंगूठी निकालने के लिए कहा तो उसने अपने दोस्त क्रेग रोड्स को इशारा किया। क्रेग ने जेब टटोलने के बाद ऐसी शक्ल बनाई, जैसे वह अंगूठी लाना भूल गया हो। फिर क्रेग ने किसी को फोन किया।

    हर कोई सोच रहा था कि कोई हैंडसम अंगूठी लेकर आएगा। सीढ़ियों और ऊबड़-खाबड़ रास्तों से होते हुए जॉर्शाज शादी समारोह में पहुंचता है। जैसे ही कु्त्ते की एंट्री शादी समारोह में होती है सभी लोग हैरान हो जाते हैं और अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। कुत्ता फिर दूल्हे को अंगूठी देता है, जिसके बाद शादी की रस्म निभाई जाती है।

    क्रेग ने जब जॉर्ज को फोन किया था, उस वक्त वह अपने घर में आराम फरमा रहा था। कॉल मिलते ही जॉर्ज अपने पास रखी अंगूठी लेकर वहां से चल देता है। मजेदार, बात यह थी कि जब जार्ज शादी में पहुचता है, तो वह दूल्हे के दोस्त (बेस्ट मैन) वाली ड्रेस पहने था। इसे देखकर सभी बाराती अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं।

    मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह सब पहले से ही प्लान किया गया था। शादी समारोह के लिए दूल्हे के दोस्त ने इसकी खास तैयारी की थी। जॉर्ज के अंगूठी लाने के पूरे सफर को उसने बकायदा कैमरे में कैद करने का इंतजाम किया था। शादी समारोह में कुत्ते के बेस्ट मैन निभाने वाले रोल का वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चित हो रहा है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी