Naidunia
    Sunday, March 26, 2017
    PreviousNext

    ऐप के कारण हो गया तलाक, नाराज पति ने मांगे 34 करोड़ रुपए

    Published: Fri, 10 Feb 2017 10:07 AM (IST) | Updated: Fri, 10 Feb 2017 10:32 AM (IST)
    By: Editorial Team
    upset person10 10 02 2017

    पेरिस। तकनीक हमेशा ही जीवन को आसान नहीं बनाती। कभी-कभार यह मुसीबत भी बन जाती है। एक फ्रेंच बिजनेसमैन के साथ हुई घटना तो कुछ ऐसी ही है। दरअसल हुआ यह कि उबर ऐप की दिक्कत के कारण इस आदमी को अपनी पत्नी से अलग होना पड़ा है।

    जानकारी के मुताबिक उबर की ऐप के कारण महिला को पता चला कि उसके पति का अन्य महिलाओं से भी अफेयर है। ऐसे में उसने अपने पति से तलाक ले लिया। बिजनेसमैन ने इस बात से खफा होकर कंपनी पर मुकदमा कर दिया है। इसमें आदमी ने कंपनी से 40 मिलियन पौंड मतलब 34 करोड़ रुपए मुआवजे के रूप में मांगे हैं।

    बिजनेसमैन का कहना है कि कंपनी के कारण मेरा तलाक हुआ है। इसकी ऐप में ही कुछ कमी थी। यह बिजनसमैन दक्षिणी फ्रांस का रहने वाला है। वो जब कभी भी बाहर ट्रिप पर जाता तो उसकी पत्नी के पास मोबाइल पर नोटिफिकेशन आ जाता। इससे पत्नी को शक हुआ कि उसका अन्य महिलाओं के साथ अफेयर चल रहा है।

    आदमी का कहना था कि मैंने एक ही बार अपनी पत्नी के मोबाइल से उबर के अकाउंट में लॉग इन किया था। इसके बाद लॉग आउट कर दिया था। बावजूद इसके नोटिफिकेशन मेरी पत्नी के मोबाइल पर जाते रहे। नतीजतन तलाक हो गया।

    उबर के प्रवक्ता ने कहा, 'इस तरह के निजी मामलों पर हम कभी सार्वजनिक टिप्पणी नहीं करते। खासकर ऐसे मामलों में तो कंपनी और एहतियात बरतती है जब बात तलाक जैसे गंभीर मामले तक पहुंच जाए।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी