Naidunia
    Monday, December 11, 2017
    PreviousNext

    दूल्हे ने शादी से दो घंटे पहले पार्क में किया महिला से रेप

    Published: Fri, 03 Mar 2017 08:09 AM (IST) | Updated: Fri, 03 Mar 2017 09:45 PM (IST)
    By: Editorial Team
    rape victim 201733 21451 03 03 2017

    लंदन। ब्रिटेन में शादी से महज दो घंटे पहले एक दूल्हे ने अपनी गर्भवती गर्लफ्रेंड को धोखा देते हुए एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इस शख्स ने ईस्ट लंदन के हैकनी इलाके में स्थित मशहूर विक्टोरिया पार्क में महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया, जिसका खुलासा पीड़िता ने पुलिस व अदालत के सामने किया। पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया।

    द इंडिपेंडेंट के अनुसार, ईस्ट लंदन के हैकनी इलाके के रहने वाले 28 वर्षीय आरोपी डेरी फ्लिन मैक्कैन ने बीती 13 जनवरी को विक्टोरिया पार्क में अपनी शादी से महज दो घंटे पहले एक महिला के साथ रेप किया। पीड़िता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद आरोपी पकड़ा गया और उसे जेल जाना पड़ा।

    दोषी मैक्कैन को हैकनी की स्नेर्सब्रुक क्राउन कोर्ट ने बलात्कार के तीन मामलों, यौन उत्पीड़न और डकैती के मामले में आरोपी माना। कोर्ट के मानद रिकॉर्डर मार्टिन जेडमैन के अनुसार, आरोपी बलात्कारी ने एक भयानक अपराध को अंजाम दिया है जिसके लिए उसे काफी लंबे समय तक जेल में रहना पड़ेगा।

    पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, मैक्कैन ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया और फिर उसे अपमानित किया। उसने महिला की तस्वीरें भी ली और फिर उसका मोबाइल फोन चुरा लिया। पुलिस के जासूसों का मानना ​​है कि आरोपी मैक्कैन किसी दूसरी औरत का पीछा कर रहा था, लेकिन वो उसकी आंखों से ओझल हो गई, उसके बाद आरोपी ने पीड़िता को विक्टोरिया पार्क के जंगल में खींच लिया और अपनी हवस की शिकार बना डाला।

    पीड़िता ने बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से कुछ ही दूरी पर एक आर्ट गैलरी में गई थी। आधी रात के बाद जब वह अपने घर के दरवाजे से महज कुछ दूर थी, तभी आरोपी ने उसे दबोच लिया और अपना शिकार बना लिया।

    जानकारी के अनुसार, मैक्कैन टीनएज में भी रेप के एक मामले में 2006 में जेल गया था, जहां वह काफी दिनों तक बंद रहा था। इस बार जब अदालत में आरोपी से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसका कहना था कि महिला ने उसे ताना मारा था।

    इस घटना के बाद आरोपी को शादी के लिए जेल से रिहा किया गया था। उसके बाद उसने अपनी पार्टनर के साथ शादी रचाई। अब वह फिर से जेल में है। आगामी 28 अप्रैल को इस मामले में आरोपी मैक्कैन को सजा सुनाई जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें