Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    इस हरकत से पहले लोगों से ऑनलाइन पूछा, फिर जो हुआ वो दिलचस्प है

    Published: Sun, 16 Jul 2017 05:19 PM (IST) | Updated: Fri, 28 Jul 2017 02:28 PM (IST)
    By: Editorial Team
    spider hole 16 07 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। पहले लोग मशहूर होने के लिए क्या कुछ नहीं कर जाते थे, हालांकि लोगों का ये शौक आज भी बरकरार है। लेकिन अब दुनिया को अपनी अफलातूनी हरकतें दिखाने के लिए इंटरनेट जैसा एक सशक्त माध्यम भी मौजूद है। इस मायावी वेब संचार में ऐसे कई नमूने मिल जाएंगे जो अजीबोगरीब कारनामें कर इसे पोस्ट कर देते हैं।

    मजेदार बात ये हैं कि इंटरनेट में इस तरह की अजीब कहानियों-किस्सों और हरकतों वाली स्टोरीज़ जमकर ट्रेंड होती हैं। लोग ऐसे वीडियोज़-फोटोज़ देखना पसंद करते हैं जो लीग से हटकर हो। मशहूर होने की इसी अजीब सनक और खुद को भीड़ से अलग दिखाने के चक्कर में कई बार लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं करते।

    यहां आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां एक आदमी अपनी उंगली को एक डरावने छेद के अंदर फंसा देता है और आगे क्या होता है वो वाकई काफी भयभीत कर देने वाला है। चलो भाग्य के लिए यह सब छोड़ दें। तस्वीरों के साथ पूरी कहानी पढ़ें!

    6. इस शख्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर इस रहस्यमयी छेद की तस्वीर पोस्ट की, जो उसके घर के पिछवाड़े की थी। ऑनलाइन लोगों से ये भी पूछा कि अगर ज्यादातर लोग ये चाहे कि वो इस छेद में उंगली डाले तो वो ये काम मजे से करना चाहेगा।

    5. उम्मीद के मुताबिक लोगों को भी उस छेद का रहस्य जानने में दिलचस्पी थी। सभी ने शख्स को उंगली करने के लिए जमकर प्रोत्साहित किया।

    4. जिसके बाद वादे के मुताबिक उसने छेद में उंगली घुसा ही दी। फिर आगे क्या हुआ....

    3. ये एक मकड़ी छेद था जहां वो रहती थी। उस सिरफिरे शख्स के लिए खुशखबरी थी कि अगर वो ऑस्ट्रेलिया में ये पागलपन करता तो अपने जान से हाथ तो बैठता क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में जानलेवा सिडनी फ्यनूल वेब स्पाइडर पाई जाती है। जिसकी एक डंक और आदमी खल्लास।

    2. अगर वो शख्स यूनाइटेड स्टेट्स में होता तो ऐसी मकड़ियों से सामना होता जो उसे भी तुरंत मौत के गाल में ढकेल देती।

    1. खुशकिस्मती से उस छेद में ये मकड़ी थी जो न ही दिखने में खतरनाक है और न ही काटने के बाद।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें