Naidunia
    Tuesday, November 21, 2017
    PreviousNext

    जीती-जागती बॉबी डॉल की दुश्मन बनी खूबसूरती, घर में हो गई है कैद

    Published: Sun, 12 Nov 2017 10:40 AM (IST) | Updated: Sun, 12 Nov 2017 11:11 AM (IST)
    By: Editorial Team
    russian girl home3 12 11 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। हर लड़की की ये चाह होती है कि वह खूबसूरत दिखे। मगर, कभी-कभी यही खूबसूरती ही जान की दुश्मन हो जाती है। कुछ ऐसा ही मामला है रूस के शहर मॉस्को की रहने वाली 28 साल की एनजेलिका केनोवा का।

    वह बिना सर्जरी और मेकअप के बार्बी डॉल जैसी दिखती है। इसीलिए लोग उसे रशियन बार्बी के नाम से भी बुलाते हैं। सोशल मीडिया पर उसके चाहने वालों की अच्छी खासी संख्या है। एनजेलिका के फेसबुक पेज पर 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 74 हजार फॉलोअर्स हैं।

    मगर, उसकी जिंदगी पर उसके माता-पिता का काफी नियंत्रण है। उसके खाने पीने से लेकर कपड़े तक का फैसला माता-पिता ही करते हैं। एनजेलिका का लुक भी बार्बी डॉल जैसा है और इसीलिए उसके माता-पिता उसके लिए ड्रेस भी वैसी ही लाते हैं। एंनजेलिका कहती हैं कि उनके माता-पिता ने उन्हें बिल्कुल एक राजकुमारी की तरह पाला पोसा है।

    वह कहती हैं कि कभी मुझे अकेले घर के बाहर नहीं जाने दिया जाता है। मैंने कभी किसी लड़के के साथ डेट नहीं की है और न ही कोई एडल्ड होने का एक्सपीरियंस लिया है। लिहाजा, मैं वास्तविक जीवन के लिए फिट नहीं हूं, मैं एक जीती जागती गुड़िया की तरह हूं। जिन भी लड़कों को मैं जानती हूं, वो सिर्फ मेरे दोस्त हैं और मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है।

    एनजेलिका का कहना है कि उसकी मां और पिता एक मॉडल के रूप में मेरे सफल होने को लेकर उत्सुक हैं। उन्हें मेरे फोटो शूट्स पर 'गर्व' है। जब भी कभी हम बाहर कहीं खाने पर जाते हैं, तो तीन सीट बुक होती हैं और मेरे मात-पिता हमेशा मेरे साथ रहते हैं।

    बार्बी डॉल की यह इमेज जो मेरे साथ चिपक गई है, वह मैंने नहीं मेरे माता-पिता ने चुनी है।जब मैं छह साल की थी, तब से मेरे माता-पिता ने मेरे लिए बार्बी डॉल का कलेक्शन खरीदना शुरू किया था। उसी की तरह मुझे पाला और मेरे कपड़े भी वैसी ही खरीदे।

    मैं बचपन से ही घंटों आईने के सामने खड़ी रहती थी और माता-पिता के दोस्तों के लिए परफॉर्मेंस देती थी। हर कोई मुझे रूस की बार्बी डॉल कहता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें