Naidunia
    Tuesday, November 21, 2017
    PreviousNext

    पति और 9 बच्चों को छोड़ फेसबुक प्रेमी संग इस महिला ने रचाई शादी

    Published: Tue, 14 Nov 2017 08:06 AM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 09:41 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mother 14 11 2017

    लंदन। प्यार की ना तो उम्र होती है ना सरहदें लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जो आश्चर्यचकित कर देती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है इंग्लैंड में जहां एक 9 बच्चों की मां को अपने फेसबुक फ्रैंड से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

    खबरों के अनुसार यह महिला हेदी हेपवर्थ, इंग्लैंड के बोल्डन की रहने वाली है और 44 वर्षीय है। उसकी फेसबुक पर 30 साल के युवक ममादू से दोस्ती हुई। लगातार बातें और चैटिंग के दौरान दोस्ती पर कब प्यार का रंग चढ़ा पता ही नहीं चला। इसके बाद दोनो ने शादी करने का फैसला लिया।

    फिर क्या था, हेदी अपने पति और 9 बच्चों को छोड़कर ममादू से शादी रचाने पहुंच गई। पूरी घटना को लेकर हेदी के पति एंडी ने ममादू पर अपनी पत्नी का ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाया है। हेदी के पति एंडी के अनुसार पिछले कुछ समय से हेदी की चाल ढाल बदल गई थी और उसने इतने सालों में पहली बार इंग्लैंड के बाहर कदम रखा। वो अपने प्रेमी से मिलने के लिए अफ्रीका तक पहुंच गई।

    एंडी के अनुसार हेदी बहुत केयरिंग थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगने लगा था जैसे उसके शरीर में कोई एलियन समा गया हो। वहीं हेदी का कहना है कि मेरी शादी खत्म हो गई है ऐसे में क्या एक महिला नए संबंध नहीं बना सकती।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें