Naidunia
    Tuesday, November 21, 2017
    Previous

    विचित्र घटनाः पुलिस के हर सवाल का जवाब, उसने 'गैस' पास करके दिया

    Published: Mon, 13 Nov 2017 04:27 PM (IST) | Updated: Tue, 14 Nov 2017 09:45 AM (IST)
    By: Editorial Team
    fart answere 13 11 2017

    वॉशिंगटन। अमेरिका में एक विचित्र मामला सामने आया है। ड्रग्स और बंदूकों की तस्करी के आरोपों में एक संदिग्ध पूछताछ करना पुलिस को काफी भारी पड़ा। हर सवाल का आरोपी ने जवाब भी दिया, लेकिन पुलिस कुछ समझ नहीं पाई और नतीजतन उसे छोड़ना पड़ा।

    जब भी उससे सिएन स्काइज जूनियर से पुलिस कोकीन बेचने और अवैध रूप से बंदूकों को रखने के बारे में सवाल करती थी, वह फार्ट (गैस पास करता) था। यह विचित्र घटना कैन्सस सिटी, मिसौरी में हुई थी।

    जिस डिटेक्टिव को इस संदिग्ध पूछताछ करने का कार्य दिया गया था, उसने अपनी रिपोर्ट में बाकायदा यह घटना लिखी है। उसने लिखा कि सिएन से जब भी कोई सवाल पूछा जाता, तो वह कुर्सी में एक ओर झुकता और जवाब देने से पहले एक जोरदार आवाज में गैस पास करता था।

    उसने रिपोर्ट में आगे लिखा कि इसके चलते उसने पूछताछ को बंद कर दिया और सिएन को जाने देने पर मजबूर होना पड़ा। उसने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से इंकार किया और सितंबर में हुई इस पूछताछ के बाद उस पर कोई चार्ज पुलिस ने नहीं लगाया। हालांकि, चोरी के हथियार उसके कब्जे से मिलने के बाद उसे इस महीने फिर से हिरासत में लिया गया था।

    पुलिस ने सिएन की कार से .357 मैग्नम बरामद की थी, जिसके कुछ दिन पहले लापता होने की सूचना मिली थी। अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, पुलिस को वाहन के अंदर मारिजुआना और कोकीन को भी मिला था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें