Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    आठ साल के लड़के ने खरीदा अपना घर, हॉलीवुड में बन गया है स्टार

    Published: Thu, 13 Apr 2017 03:27 PM (IST) | Updated: Fri, 14 Apr 2017 08:35 AM (IST)
    By: Editorial Team
    martial art boy 13 04 2017

    लंदन। अधिकांश लोगों की पूरी जिंदगी बीत जाती है, लेकिन वे एक घर नहीं खरीद पाते हैं। मगर, टेलर फोर्ड ने आठ साल की उम्र में ही यह कारनामा कर दिखाया है। किक बॉक्सिंग में सफल होने के बाद अब उन्हें भविष्य में घर खरीदने के बारे में पैसे जोड़ने की जरूरत नहीं होगी।

    वह सिर्फ ब्रिटिश और यूरोपियन चैंपियन नहीं है, बल्कि हॉलिवुड बिगविग्स जीतने के बाद बड़े पर्दे पर भी स्टार बन गया है। वह साल 2015 से फाइटिंग कर रहा है। टेलर ने फुटबॉल में एक अच्छा करियर छोड़ने के बाद इस सफलता को हासिल किया है, जिसके चलते वह आठ साल की उम्र में अपनी पहली संपत्ति खरीद पा रहा है।

    वह हाल ही में मार्शल आर्ट्स हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले सबसे कम उम्र का खिलाड़ी बन गया है। हाल ही में उसने डच और जर्मन ओपन प्रतियोगिताओं जीते हैं और अपने कैरियर में अभी तक वह किसी भी फाइट में हारा नहीं है।

    वेल्स ऑनलाइन ने रिपोर्ट दी है कि स्वानसी के पास ग्रोवेंडेंड में रहने वाले वर्ल्ड मार्शल आर्ट्स गेम्स में वह मल्टिपल स्वर्ण पदक विजेता है। टेलर के पिता एंटोनी फोर्ड ने कहा कि जब वह छोटा था, तभी से वह मुक्केबाजी करना चाहता था क्योंकि मैं खुद विश्व चैंपियन था।

    उन्होंने कहा कि टेलर अविश्वसनीय रूप से फाइटिंग के लिए समर्पित है और वह सबसे अच्छा कर रहा है। हर सुबह वह स्कूल जाने से पहले वह छह बजे उठता है और ट्रेनिंग लेता है। वह हर समय सिर्फ फाइटिंग के बारे में ही सोचता रहता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें