Naidunia
    Tuesday, October 24, 2017
    PreviousNext

    दूसरी प्रेमिका के साथ कोमा में अस्पताल में आया प्रेमी, नर्स ने कही ऐसी बात...

    Published: Fri, 13 Oct 2017 01:36 PM (IST) | Updated: Fri, 13 Oct 2017 01:41 PM (IST)
    By: Editorial Team
    demo pic 13 10 2017

    ताइवान। ताइवान की एक नर्स के सामने जब उसके प्रेमी को घायल अवस्था में अस्पताल में लाया गया, तो उसका दिल बैठ गया। कार हादसे के बाद वह कोमा में चला गया था। मगर, उसके साथ एक लड़की भी थी। जब उसने डॉक्टर से पूछा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड कैसा है, तो नर्स के पैरों तले जमीन खिसक गई।

    तीन साल से नर्स और उस लड़के के बीच संबंध थे और अभी एक घंटे पहले ही लड़के ने फोन पर मैसेज किया कि वह सोने जा रहा है। नर्स ने उसकी बात पर भरोसा कर लिया। मगर, थोड़ी ही देर बाद लड़के को कार हादसे में बुरी तरह घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

    इस पूरे मामले को नर्स ने फेसबुक पोस्ट करने का फैसला किया और गुस्से में लिखा- "मुझे आशा है कि तुम कभी कोमा से बाहर नहीं निकलो।" यह स्टोरी सबसे पहले फेसबुक ग्रुप कंप्लेन ब्वॉयफ्रेंड में एक अज्ञात यूजर ने पोस्ट की थी, लेकिन माना जा रहा है कि संभवत: इसे हताश नर्स ने ही लिखा था।

    नर्स का गुस्सा इस बात पर और बढ़ गया, जब उसे पता चला कि वह सोने जाने की बात झूठ बोलकर अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ कार में घूमने जा रहा था। लड़के का इलाज कर रहे फिजीशियन से पूछने पर नर्स को पता चला के लड़का अपनी दूसरी प्रेमिका के साथ काओशुंग में मस्ती करने जा रहा था।

    नर्स ने देखा कि उसके प्रेमी और दूसरी प्रेमिका के पास एक ही जैसा स्मार्टफोन था और वो एक ही तरह की ब्रेसलेट पहने हुए थे। इतना ही नहीं, दूसरी प्रेमिका ने नर्स से पूछा कि उसके प्रेमी की तबीयत अब कैसी है। नर्स ने ताइवान न्यूज को बताया कि वह बस उसे घूर रही थी क्योंकि वह उसके बगल में पड़े बेड पर लेटी थी।

    नेट यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

    नर्स की मार्मिक कहानी पढ़ने के बाद नेट पर यूजर्स ने प्रेमी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। एक नेट यूजर ने लिखा उसे बचाने की कोशिश न करें, उसे उसके हाल पर छोड़ दो। क्या उसने अंग-दान करने के लिए साइन अप किया है? वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा सीधे मुर्दाघर से संपर्क करें। एक अन्य यूजर ने लिखा- ईश्वर की आंखें हैं, उसने आपको कचरे का असली चेहरा स्पष्ट रूप से दिखा दिया।

    एक यूजर ने लिखा कि आप उसे सबसे ज्यादा मोटी 18 नंबर के सुई क्यों नहीं लगा देती हैं। तो एक अन्य यूजर ने लिखा- यह कार दुर्घटना उसका कर्म है। एक यूजर ने लिखा कि यदि तुम्हारी (नर्स की जगह) जगह मैं होता, तो उसकी दूसरी प्रेमिका से कहता कि तुम्हारा प्रेमी कार दुर्घटना में मर गया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें