Naidunia
    Sunday, March 26, 2017
    PreviousNext

    पायलट ने की इंटरकॉम पर यात्रियों से बकवास, सहमे लोग उतर गए प्लेन से

    Published: Mon, 13 Feb 2017 05:56 PM (IST) | Updated: Mon, 13 Feb 2017 06:02 PM (IST)
    By: Editorial Team
    united airlines 13 02 2017

    वेलिंगटन। यूनाइटेड एयरलाइंस ने शनिवार को उड़ान भरने से पहले एक पायलट को बदल दिया। बताया जा रहा है कि वह सिविल ड्रेस में विमान में सवार हुई थी और इंटरकॉम पर उसने बकवास की। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला पायलट ने इंटरकॉम पर यात्रियों से कहा कि डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन दोनों ही झूठे हैं।

    इतनी ही नहीं, उसने यात्रियों को अपने तलाक के बारे में भी बताया। हालांकि, एयरलाइन ने महिला पायलट की पहचान उजागर करने से इंकार कर दिया। पायलट के इस तरह की बातें करने के बाद में लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए थे और विमान से उतर गए।

    टेक्सास के ऑस्टिन से विमान को सैन फ्रांसिस्को के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन नए पायलट की व्यवस्था करने के कारण विमान के उड़ान भरने में लगभग 90 मिनट की देरी हो गई। यात्री पाम ओ'नील ने सैन फ्रांसिस्को में उतरने पर बताया कि पायलट ने कहा कि उसने ट्रंप या हिलेरी के लिए मतदान नहीं किया, क्योंकि दोनों झूठे हैं। उसने यह भी कहा कि वह तलाक लेने जा रही है।

    एक अन्य यात्री रैंडी रेस ने बताया कि मैं उसकी बातें सुनकर कांपने लगी। मैं तुरंत ही विमान से नीचे उतर गई क्योंकि मुझे लगा कि यूनाइटेट फ्लाइट 455 में उड़ान भरना सही नहीं है क्योंकि पायलट की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी