Naidunia
    Tuesday, June 27, 2017
    PreviousNext

    अमेरिकी ने फेसबुक पर किया अपनी मौत का लाइव प्रसारण

    Published: Sun, 19 Mar 2017 09:00 PM (IST) | Updated: Mon, 20 Mar 2017 08:36 AM (IST)
    By: Editorial Team
    us man 19 03 2017

    न्यू यॉर्क। अमेरिका में मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव प्रसारण किया। उसने एक पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया था और पुलिस की गोली से मारा गया। यह घटना सोशल मीडिया पर मौजूद उसकी मंगेतर बेबस होकर देखती रही। इस घटना की जांच चल रही है।

    जिला अटॉर्नी जनरल गैरी ब्राउन फैसला करेंगे कि यह मामला ग्रैंड जूरी में भेजा जाना चाहिए या नहीं। समाचार पत्र 'द सन' के मुताबिक, टेनेसी के अलामो में शनिवार को रोडनी जेम्स हेस (36) को यातायात रुके होने के दौरान पुलिस ने रोककर मार डाला।

    रिपोर्ट में टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन के हवाले से कहा गया है, 'वह अजीब सी हरकतें कर रहा था, उसने गुरुवार को मारे जाने के पहले पुलिसकर्मियों को दो बार टक्कर मारने का प्रयास किया।'

    फेसबुक वीडियो में दिख रहा है कि कार छोड़ने से पहले हेस उच्चाधिकारी से बात करने की मांग करता है। फिर वह वहां से जैसे ही जाने की कोशिश करता है, कार के शीशे से गुजरते हुए गोली उसे जा लगती है।

    हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने कहा, वह कुछ कुछ समझ नहीं पा रहा था, इसलिए उसने उच्चाधिकारी से बात करने की मांग की।' प्रोवोस्ट ने बताया कि वह काम पर थीं। उन्हें उनकी एक रिश्तेदार ने हेस के परेशानी में होने की सूचना दी। वह फेसबुक पर थी और उन्होंने उसे बेबसी से मरते हुए देखा। प्रोवोस्ट ने कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार था। उसे मारने की बजाय पुलिस को उसकी कार के टायर पर फायर करना चाहिए था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी