Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    मां के शव के साथ कई दिनों भूखी-प्यासी रही तीन साल की बच्ची

    Published: Fri, 17 Mar 2017 09:18 AM (IST) | Updated: Fri, 17 Mar 2017 09:38 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mother died 17 03 2017

    कनेक्टिकट। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि तीन साल की एक लड़की अपनी मृत मां के शव के साथ कई दिनों तक अकेली रही। कनेक्टिकट के अपार्टमेंट में बच्ची के खाने के लिए कुछ नहीं था।

    अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि बच्ची की 37 वर्षीय मां की सोमवार को ईस्ट हार्टफोर्ड के एक बेडरूम में मौत हो गई थी। बच्ची के कई दिनों तक डे-केयर में नहीं पहुंचने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता लड़की का पता करने के लिए उसके घर गए थे।

    लेफ्टिनेंट जोशुआ लिटविन ने कहा कि जांचकर्ताओं को यह पता नहीं चल पाया है कि लड़की कितने समय से अकेली रह रही थी। पानी की कमी के कारण लड़की को डिहाइड्रेशन हो गया था। मगर, उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएगी। लिटविन ने कहा कि बच्ची को हार्टफोर्ड में कनेक्टिकट बच्चों के मेडिकल सेंटर में लाया गया है। हालांकि मां और बेटी के नाम जारी नहीं किए गए हैं।

    पुलिस ने कहा कि उन्हें किसी अपराध या जबरन घर में घुसने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। जांचकर्ता मेडिकल ऑफिसर की ओर से किए जाने वाले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, ताकि पता कर सकें कि महिला की मृत्यु कैसे हुई।

    महिला के पड़ोसी सुसान ताश ने कहा कि पिछले हफ्ते मां और बच्चे के अपार्टमेंट में टेलीविजन बहुत तेज आवाज में चल रहा था। उसने लड़की के चीखने और रोने की तेज आवाज भी सुनी थी। मगर, सुसान ने सोचा कि बच्ची उधम मचा रही होगी। उसने कहा कि उसे नहीं पता था कि वहां कुछ गलत हो गया है। महिला का शव मिलने के बाद ताश ने कहा वह निराश हैं क्योंकि उनकी सीढ़ियों के ऊपर शोर हो रहा था और इसके लिए वह खुद को जिम्मेदार मान रही हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें