Naidunia
    Thursday, June 29, 2017
    PreviousNext

    पहले की थी ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी, अब बताई तीसरे विश्व युद्ध की तारीख

    Published: Fri, 21 Apr 2017 05:57 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 06:08 PM (IST)
    By: Editorial Team
    world war third 21 04 2017

    वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जीत की भविष्यवाणी करने वाले शख्स ने अब तीसरे विश्व युद्ध की सटीक तारीख की घोषणा कर दी है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार, 13 मई से 13 अक्टूबर के बीच तीसरा विश्व युद्ध होगा और इसमें अत्यधिक तबाही और मौतें होंगी।

    यह भी कहा गया कि अमेरिकी राष्ट्रपति ही इस विश्व युद्ध का कारण बनेंगे। यह दावा होरासियो विलगैस ने किया है। होरासियो ने वर्ष 2015 में ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की थी और नवंबर 2016 में उनकी भविष्यवाणी सही साबित हो गई जब ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

    होरासियो के मुताबिक, तीसरे विश्व युद्ध में वैश्विक नेता सीरिया पर हमला करेंगे जो रासायनिक हमले के रूप में होगा। इससे रूस, उत्तर कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा। उनका कहना है कि तीसरा विश्व युद्ध पूरी तरह से एक परमाणु युद्ध होगा और इससे दुनिया का एक हिस्सा खत्म हो जाएगा।

    नास्त्रेदमस का समर्थन

    विलगैस ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का भी समर्थन किया है। नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में मौतें होंगी। विलगैस ने यह भी कहा है कि सीरिया के राष्ट्रपति असद की बम विस्फोट में मौत हो जाएगी जिसके बाद युद्ध और भयावह मोड़ ले लेगा।

    भविष्यवाणी के मुताबिक, 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कई तरह की अजीबोगरीब खबरें भी आएंगी। गौरतलब है कि वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तनाव चरम पर है। जहां सीरिया रासायनिक हमले को लेकर अमेरिका व रूस में तनाव पैदा हो गया है वहीं, उत्तर कोरिया ने अमेरिका पर परमाणु हमले की चेतावनी दे रखी है। चीन मध्यस्थता की भूमिका निभाते हुए अमेरिका व उत्तर कोरिया के बीच तनाव कम करने की कोशिश में है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी