Naidunia
    Wednesday, June 28, 2017
    PreviousNext

    ब्रिटेन के सबसे कम उम्र के रेपिस्ट ने किया चार साल की सौतेली बहन से रेप

    Published: Thu, 23 Mar 2017 03:33 PM (IST) | Updated: Thu, 23 Mar 2017 03:38 PM (IST)
    By: Editorial Team
    balton youth court 23 03 2017

    लंदन। 14 वर्षीय एक स्कूली छात्र ब्रिटेन के सबसे कम उम्र के रेपिस्ट में से एक बन गया है। उसने चार साल की अपनी सौतेली बहन का रेप किया था। किशोर ने पिछले साल बोल्टन में अपने घर में बच्ची का यौन उत्पीड़न किया था। वारदात के वक्त वह महज 13 साल का था।

    एक अदालत को बताया गया कि जब छोटी लड़की टॉयलेट जाने के लिए सीढ़ी चढ़कर ऊपर गई थी, तो लड़का वहां नहा रहा था। घटना के बाद वह नीचे आई और उसने इसके बारे में अपनी मां को बताया था, जिसके बाद मां ने पुलिस को फोन किया था।

    बोल्टन यूथ कोर्ट में सुनवाई के दौरान अभियोजक एंड्रयू हे ने लड़की की मां की ओर से एक बयान पढ़ा। उन्होंने कहा कि जो हुआ, उसे लेकर वह अभी भी सदमे में हैं। जो हुआ, मुझे उस पर यकीन ही नहीं हो रहा है। मेरा शरीर कांपता रहता है और चक्कर से आते रहते हैं।

    हे ने कहा कि बच्ची की बात पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है। हे ने अदालत को बताया कि जब उसका भाई ऊपर स्नान कर रहा था, तो बच्ची टॉयलेट करने गई थी। कुछ मिनट के बाद उनकी मां ने उससे चिल्लाते हुए पूछा कि वह क्या कर रही थी, तो उसने अपनी मां से बताया कि उसके और उसके भाई के बीच क्या चल रहा था।

    लड़के को 13 वर्ष से कम उम्र के एक लड़की का रेप करने और उस पर यौन हमला करने के एक मामले में दोषी ठहराया गया है। उसे 12 महीने का रेफरल ऑर्डर दिया गया था, जिसका अर्थ है कि अपना व्यवहार बदलने के लिए वह सलाहकारों और युवा कार्यकर्ताओं के साथ काम करेगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी