Naidunia
    Thursday, April 27, 2017
    PreviousNext

    फेसबुक पर लाइव गोलीबारी

    Published: Wed, 13 Jul 2016 10:02 PM (IST) | Updated: Wed, 13 Jul 2016 10:04 PM (IST)
    By: Editorial Team
    fb-live-shooting 13 07 2016

    न्यूयॉर्क। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लाइव गोलीबारी की एक दुर्लभ घटना सामने आई है। वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान हुई इस गोलीबारी में तीन लोग जख्मी हो गए। मंगलवार शाम की यह घटना अमेरिका के बार्कले की है। आरटी डॉट कॉम के अनुसार यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

    पांच मिनट 40 सेकेंड के स्ट्रीमिंग के दौरान टीजे विलियम्स अपने दो दोस्तों के साथ कार में बैठा है। तीनों सिगरेट पीते और संगीत सुनते नजर आते हैं। अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ती है और विलियम का फोन कार में गिर जाता है।

    इसके बाद 20 से ज्यादा बार गोली चलने की आवाज सुनाई देती है। गोलियों का शोर थमने के बाद एक व्यक्ति की आवाज सुनाई पड़ती है जो एंबुलेंस बुलाता है। इसके बाद एक व्यक्ति तीनों घायलों को शांत रहने की सलाह देता सुनाई पड़ रहा है।

    डेली मेल के अनुसार 50 हजार से ज्यादा बार यह वीडियो शेयर किया जा चुका है। अखबार के अनुसार फोन गिरने के बाद भी करीब एक घंटे तक रिकॉर्डिंग चालू रहती है। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए हमलावर की पहचान के लिए लोगों से मदद मांगी है।

    हाल ही में इसी तरह की एक घटना में शिकागो में 28 साल के एंटोनियो पार्किंस की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे पहले मार्च में भी शिकागो में इस तरह की घटना सामने आई थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी