Naidunia
    Thursday, October 19, 2017
    PreviousNext

    एडल्ट फिल्म स्टार ने स्वीकारा बीवी को नहीं कर पाता खुश क्योंकि...

    Published: Thu, 02 Feb 2017 10:10 AM (IST) | Updated: Sun, 05 Feb 2017 08:59 AM (IST)
    By: Editorial Team
    lee porn star 02 02 2017

    लॉस एंजिलिस। लोगों तक इंटरनेट की आसान पहुंच के कारण पॉर्नोग्राफी को दुनियाभर में करोड़ों लोग देख रहे हैं। मगर, जैसे हर इंडस्ट्री में कुछ फायदे या नुकसान होते हैं, वैसे ही इस इंडस्ट्री में भी कुछ नकारात्मक पहलू हैं।

    पॉर्न इस इंडस्ट्री से जुडे़ कलाकारों की निजी जिंदगी को भी प्रभावित कर रहा है। ऐसा ही एक कलाकार केरन ली हैं, जो स्क्रीन पर यौन शोषण के अंधेरे परिणामों का सामना निजी जिंदगी में कर रहे हैं। ली मानते हैं कि वह कैमरे के सामने हजारों महिलाओं के साथ यौन संबंध बना चुके हैं।

    अपने काम से वह वैश्विक दर्शकों की कल्पनाओं को संतुष्ट कर लेते हैं। मगर, इस काम के कारण वह अपनी पत्नी की यौन इच्छाओं को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं। वह कहते हैं कि काम के एक दिन बाद पत्नी केट के साथ कई बार सिर्फ दो मिनट ही बिता पाते हैं।

    उनकी पत्नी केट भी वयस्क फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि, अब उन्होंने यह काम छोड़ दिया है। ली ने 19 साल की उम्र में जब पॉर्न फिल्मों में काम करना शुरू किया था, तो वह 12000 रुपए प्रति शूट कमाते थे। अब वह सबसे बड़े पॉर्नस्टार बन गए हैं, जो रोजाना 2.6 लाख रुपए कमाते हैं।

    ली और केट बीते छह सालों से साथ में रह रहे हैं और उनके दो साल का एक बेटा है। ली कहते हैं कि वह जो काम करते हैं, वह सिर्फ उनका प्रोफेशन है और डायरेक्टर के कट कहते ही वह और उनकी ऑनस्क्रीन पार्टनर अलग-अलग रास्तों पर चले जाते हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें