Naidunia
    Tuesday, September 26, 2017
    Previous

    पृथ्‍वी से सैकड़ों सालों से संपर्क में हैं एलियंस, लगा रहता है आना-जाना!

    Published: Mon, 07 Mar 2016 05:47 PM (IST) | Updated: Mon, 07 Mar 2016 05:53 PM (IST)
    By: Editorial Team
    aliens pic 07 03 2016

    न्‍यूयॉर्क। एलियंस को लेकर तमाम वैज्ञानिकों की कई रिसर्च अब तक आ चुकी हैं। कई वैज्ञानिकों ने सबूत न होते हुए भी दबे आवाज में यह माना है कि एलियंस होते हैं और पृथ्‍वी के संपर्क में भी आने का प्रयत्‍न करते हैं।

    हाल ही में यूएफओ हंटर नामक एक वेबसाइट ने कुछ सिक्‍कों के माध्‍यम से एलियंस के होने का दावा किया है। यह सिक्‍के फ्रांस में सन् 1680 से सन् 1856 के बीच बनाए गए थे और इन पर एलियंस के साथ-साथ यूएफओ के चित्र भी बने हुए हैं।

    वेबसाइट ने बताया है कि इन सिक्‍कों की वजह से एलियंस के धरती पर आने जाने के संकेत मिले हैं। हालांकि यह सिक्‍का पूरी तरह से करेंसी नहीं है बल्कि एक तरह का टिकट है, जिसका इस्‍तेमाल जुएघर में किया जाता था।

    यह भी पढें : गुप्‍त यूएफओ दस्‍तावेजों में दर्ज है ब्रिटेन में सच में आए थे एलियन

    इस दावे के संदर्भ में यूएफओ और एलियंस के जानकार स्‍कॉट सी वेयरिंग ने महत्‍वपूर्ण टिप्‍पणी की है। उन्‍होंने बताया, 'वेबसाइट के इस दावे से अब यह साफ होने लगा है कि कहीं न कहीं एलियंस जरूर हैं। इसके साथ ही उनका धरती पर आना जाना भी लगा रहता है।'

    यह भी पढ़ें : एलियंस कर रहे सूर्य को नियंत्रित!

    बता दें कि फ्रांस में निर्मित यह सिक्‍का ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर बहुत दिनों से बिक रहा था। वेबसाइट पर इसकी कीमत तकरीबन 14 से 350 यूरो रखी गई थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें