Naidunia
    Sunday, November 19, 2017
    PreviousNext

    ट्रेनिंग ग्राउंड में फुटबॉल कोच ने 12 वर्षीय बच्‍ची से किया दुष्‍कर्म

    Published: Tue, 20 Oct 2015 03:04 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Oct 2015 03:07 PM (IST)
    By: Editorial Team
    repetedly raped 20 10 2015

    ब्रिटेन। चेल्सी में बच्चों के एक कोच ने सरे के ट्रेनिंग सेंटर में 12 वर्षीय एक लड़की के साथ बार-बार दुष्‍कर्म किया। किंगस्‍टन क्राउन कोर्ट ने इस मामले को सुना। शेन ह्यूजेस (31) ने चार महीने के दौरान करीब 15 बार बच्‍ची से फीजियोथैरेपी रूम में दुष्‍कर्म किया।

    बताया जा रहा है कि बच्‍ची घुटने की चोट का उपचार कराने के लिए वहां जाती थी। अभियोजक जॉन लिविंगस्‍टोन ने कोर्ट को बताया कि पहली बार दुष्‍कर्म उस समय किया गया, जब शेन ने लड़की से अपने कपड़े उतारकर मसाज टेबल पर लेटने के लिए कहा।

    यह भी पढ़ें : तुर्की में वेटर ने ब्रिटिश महिला का रेप करने के बाद मांगी माफी

    उन्‍होंने बताया कि लड़की ने कपड़े उतारने से इंकार करते हुए कहा कि यह क्‍या हो रहा है? शेन ने लड़की को मसाज टेबल पर पीछे धकेलते हुए उसे चुप रहने के लिए कहा। लड़की नहीं मानी तो उसने अपने हाथ से मुंह दबा दिया और उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर कर दिया।

    किंगस्‍टन क्राउन कोर्ट ने सुनवाई में अभियोजक ने आरोप लगाया कि शेन ने लड़की से दुष्‍कर्म करते हुए उसे सेक्‍स एक्‍ट करने के लिए मजबूर किया। शेन प्रीमियर लीग क्‍लब में बच्‍चों के कोच थे। उन्‍होंने वर्ष 2011 में ट्रेनिंग हेडक्‍वार्टर में इस वारदात को अंजाम दिया था।

    यह भी पढ़ें : हाईस्‍कूल के छात्र ने हैक किया CIA के डायरेक्‍टर का ई-मेल

    शेन पर रेप के मामले में 14 धाराओं के तहत मुकदमा चल रहा है। यह भी आरोप है कि शेन ने लड़की की बहन का फोन नंबर भी मांगा था। एक शिक्षक ने दुष्‍कर्म की शिकार लड़की के साथ शेन की नग्‍न तस्‍वीरें देखने के बाद

    शिकायत की थी, जिसके बाद शेन को गिरफ्तार किया गया था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें