Naidunia
    Sunday, May 28, 2017
    PreviousNext

    कपल जंगल में बना रहा था यौन संबंध, युवक ने वीडियो इंटरनेट पर डाला

    Published: Tue, 24 May 2016 04:59 PM (IST) | Updated: Tue, 24 May 2016 05:07 PM (IST)
    By: Editorial Team
    physical relation jungle 24 05 2016

    लंदन। ब्रिटेन के हैम्पशायर इलाके के जंगल में कपल सेक्‍स करते हुए देखा गया है। एक कार सवार युवक ने दोनों की तस्‍वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

    एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, रिचर्ड रीस नामक युवक अपनी गाड़ी से जंगल के रास्‍ते से गुजर रहे थे। तभी उन्‍हें कुछ दूरी पर युवक व युवती यौन संबंध बनाते हुए दिखे।

    कपल को बीच जंगल में इस हालत में देखते ही रिचर्ड ने फौरन अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो बनाना शुरु कर दिया। इस 10 सेकेंड के वीडियो में युवती नग्‍न अवस्‍था में और युवक लाल रंग के टी-शर्ट में दिखाई दे रहा है। रिचर्ड रीस ने बताया कि शुरुआत में जब उन्‍होंने इस दृश्‍य को देखा तो वे चौंक गए। उन्‍हें लगा कि दोनों के बीच शायद लड़ाई चल रही है।

    यह भी पढ़ें : यहां लॉटरी में युवकों को मिलती हैं वर्जिन लड़कियां

    पेशे से इं‍जीनियर रिचर्ड ने कहा, 'मैंने दोनों को काफी दूर से देखा था, जिसके बाद लगा कि वे शायद आपस में झगड़ा कर रहे हैं। लेकिन जब नजदीक जाकर देखा तो वे दोनों यौन संबंध बना रहे थे।'

    यह भी पढ़ें : छात्रा ने 25 छात्रों से बनाए संबंध और फिर...

    इस घटना पर हैम्पशायर पुलिस का कहना है कि सार्वजनिक जगह पर किसी कपल के सेक्‍स करने से यदि किसी दूसरे व्‍यक्ति को शर्मिंदगी उठानी पड़ी हो या उसे देखकर वह असहज महसूस कर रहा हो तो वह कपल के खिलाफ मामला दर्ज कर सकता है। लेकिन अभी तक इस मामले में किसी ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी