Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    पिता के साथ अनजाने में ही सेक्स कर बैठी बेटी!

    Published: Thu, 19 Feb 2015 08:08 AM (IST) | Updated: Thu, 19 Feb 2015 08:20 AM (IST)
    By: Editorial Team
    sex-with-father 19 02 2015

    वैंकुवर। पिता और बेटी के रिश्ते को बहुत पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन बीते दिनों एक पिता ने इस रिश्ते को तार-तार कर दिया। पिता व बेटी के बीच बने शारीरिक रिश्ते की इस खबर ने दुनियाभर को हैरत में डाल दिया है। पहली बार बेटी से मिलने के साथ ही पिता के अंदर पैदा हुई सेक्स की चाहत ने इस रिश्ते को ही कलंकित कर दिया।

    इस बारे में खुलासा किया है, खुद उस बेटी ने जिसके पिता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 24 वर्षीय नताशा रोज चेनियर ने दुनिया को पहली बार अपनी जिंदगी का सबसे स्याह पहलू दिखाया। 19 वर्ष की उम्र में नताशा अपने पिता से पहली बार मिली थी और उसे नहीं पता था कि एक पिता-बेटी का सामान्य रिश्ता कैसा होता है। इस कारण वह पिता के साथ लगातार दो साल तक शारीरिक संबंध बनाती रही।

    डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, 19 साल की उम्र में पहली बार अपने पिता से मिलने पर नताशा उसकी ओर सेक्सुअली अट्रैक्ट हुई थी। इसके बाद लगातार दो साल तक दोनों के बीच यह चलता रहा। बाद में उसे पिता-पुत्री के रिश्ते का अहसास हुआ तब उसके लिए यह 'रिश्ता' उसके पास 'खुद से नफरत और गुस्से' के अलावा कुछ छोड़कर नहीं गया। नताशा ने खुलासा किया कि उन दोनों के बीच ओरल सेक्स भी हुआ।

    नताशा ने बताया, 'मुझे नहीं पता था कि पिता-बेटी का सामान्य रिश्ता कैसा होता है। हमने एक-दूसरे के साथ संबंध बनाए और खुद को मैंने इसमें सुरक्षित महसूस किया।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=
    • biswaranjan mohanty14 Jan 2016, 07:48:14 AM

      नेइ दुनिअ सब्से अच हे .

    जरूर पढ़ें