Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    20 साल बाद बेटी ने तलाशा अपना प‍िता, उसी ने कर दिया रेप

    Published: Fri, 20 May 2016 05:03 PM (IST) | Updated: Fri, 20 May 2016 05:10 PM (IST)
    By: Editorial Team
    dadrapedgirl 20 05 2016

    मेलबर्न। वह लंबे समय से अपने प‍िता की तलाश कर रही थी। आखिर 20 साल की कोशिश रंग लाई और उसने अपने पिता को साल 2014 में खोज निकाला। मगर, उस पिता से मिलने के बाद लड़की को खुशी की जगह अफसोस हुआ क्‍योंकि उसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया।

    अदालत में लड़की ने बताया कि वह अपने वास्‍तविक पिता से मिलना चाहती थी। इसके लिए वह 20 साल तक कोशिश करती रही। ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली उस लड़की को प‍ता चला कि उसके पिता का हिंसक इतिहास रहा है। इसके बावजूद साल 2014 में उसने क्‍वींसलैंड में उन्‍हें तलाश लिया।

    यह भी पढ़ें : गोल्ड मेडल के नाम पर चीन में होती है बच्‍चों से क्रूरता

    इसके बाद उसने पिता को खुद और अपने परिवार से मिलने का न्‍योता देने का फैसला किया। पिता अपने बेटे और एक साथी को लेकर बेटी के घर गया। वहां वह एक अतिरिक्‍त बेडरूम में रुका। लड़की अपने पिता को देखकर बहुत खुश थी। मगर, लड़की को अकेला पाकर उसके पिता ने उस पर हमला कर दिया और उसका रेप किया।

    लड़की ने अदालत को बताया कि पिता के पुराने इतिहास को याद करते हुए कुछ भी कहने या करने की हिम्‍मत नहीं जुटाई। उसे डर था कि वह उसे नुकसान पहुंचा देगा क्‍योंकि वह इससे पहले भी शारीरिक चोट पहुंचाने के जुर्म में जेल की सजा काट चुका था।

    यह भी पढ़ें : दक्षिणी सूडान में गोमूत्र से नहाते हैं लोग, गायों के लिए दे देते हैं जान

    मुझे इतनी घिन महसूस हो रही थी कि मैं शॉवर लेकर नहाना चाहती थी। मुझे यह सोचकर भी शर्म आ रही थी कि वह मेरा पिता था। बेटी का पति जब घर लौटकर आया, तो उसने उसे सारी बात बताई और पुलिस को सूचना दी। अदालत ने 38 वर्षीय पिता को चार साल जेल की सजा सुनाई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें