Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    जब बेटे के कारण ट्रंप का बना मजाक, जानिए कारण

    Published: Sat, 21 Oct 2017 06:32 PM (IST) | Updated: Sun, 22 Oct 2017 09:42 AM (IST)
    By: Editorial Team
    donald trump jr 2 21 10 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विवादों से पुराना नाता रहा है। बात चाहें कुछ देशों के लोगों के लिए अमेरिका आने पर बैन लगने का हो या ओबामाकेयर को हटाना या फिर अजीबोगरीब बयान देकर सनसनी पैदा करना इनका कोई मुकाबला नहीं है। लेकिन ट्रंप परिवार में यह इकलौते शख्स नहीं हैं जो कि विवादों में रहते हैं।

    इनके परिवार के कई अन्य सदस्य भी हैं जो कि अति उत्साह में कुछ ऐसा कर देते हैं कि मजाक बन जाए। डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार सोशल मीडिया अकाउंट्स पर संदेहास्पद चीजों को साझा करने में कोई अजनबी नहीं है।

    उदाहरण के लिए यदि आप राष्ट्रपति के ट्विटर फीड को चेक करें तो उनके समर्थकों द्वारा भेजी गई अजीब तस्वीरें, इमोजी और जिफ फाईल दिखाई देंगी।

    वर्ष 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की प्रमुख प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन ने भी इन तस्वीरों को अन्य मीडिया संस्थानों के साथ शेयर किया था। ट्रंप का बड़ा बेटा डोनाल्ड ट्रंप जूनियर भी उन अजीब तरह के चित्रों को शेयर करने से नहीं डरते जिससे उनकी स्वंय की छवि ही प्रभावित होती है।

    कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह मजाक किया गया है कि 39 वर्षीय ट्रंप जूनियर को इन तस्वीरों के लिए सबसे आज तक की सबसे खराब मीम का पुरस्कार से नवाजा जा सकता है।

    यहां एक पोस्ट में उनको टाइम मैगजीन के कवर पेज पर दिखाया गया है। जिसमें वह दाढ़ी मूंछ लगाकर सुपरमैन बने हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें