Naidunia
    Wednesday, August 23, 2017
    Previous

    लड़का बनकर लड़की से किया 10 बार सेक्‍स, हुई आठ साल की सजा

    Published: Tue, 01 Dec 2015 04:45 PM (IST) | Updated: Tue, 01 Dec 2015 04:59 PM (IST)
    By: Editorial Team
    shadow photo 2015121 165941 01 12 2015

    लंदन। यहां रहने वाली एक लड़की ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर लड़के के नाम से अकाउंट बनाकर एक लड़की के साथ सेक्‍स किया। इसके बाद अदालत में सुनवाई के बाद युवती को आठ साल की सजा सुनाई गई है।

    एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, 25 वर्षीय न्‍यूलैंड नामक युवती ने फेसबुक पर लड़के के नाम से अकाउंट बनाते हुए एक युवती को रिक्‍वेस्‍ट भेजी। कुछ ही दिनों के भीतर दोनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती हो गई और युवती सेक्‍स करे के लिए राजी हो गई।

    न्‍यूलैंड के साथ युवती ने तकरीबन दस बार शा‍रीरिक संबंध बनाए। युवती ने बताया, 'न्‍यूलैंड से जितनी भी बार मैं मिलती वह लड़के की तरह बनकर आती थी। हम दोनों के बीच दस बार सेक्‍स हुआ।'

    अदालत में सुनवाई के दौरान युवती ने कहा कि जब उसे न्‍यूलैंड के बारे में सच्‍चाई का पता चला तो वह काफी घबरा गई। काफी दिनों तक साथ रहने के बाद युवती को आभास हुआ कि न्‍यूलैंड सेक्‍स टॉय की मदद से उसके साथ सेक्‍स करती थी।

    इस पूरे मामले पर फैसला सुनाते हुए स्‍थानीय अदालत ने न्‍यूलैंड को आठ साल की सजा सुनाई गई है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी न्‍यूलैंड ने कई बार इसी तरह लड़के का फेक अकाउंट बनाकर युवतियों के साथ यौन संबंध बना चुकी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=
    • ashok 11 Mar 2016, 06:59:43 PM

      hindi

    जरूर पढ़ें