Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    साल भर की बेटी को मिल रही थी अटेंशन, पिता को हुई जलन और उठा लिया ये कदम

    Published: Mon, 19 Sep 2016 11:36 AM (IST) | Updated: Mon, 19 Sep 2016 11:43 AM (IST)
    By: Editorial Team
    maddox 19 09 2016

    न्‍यूयॉर्क। एक पिता केवल इसलिए निर्दयी हो गया कि उसकी एक साल की बेटी को मिल रहे अटेंशन से जलन थी। वास्‍तव में यह एक साल की मासूम ने आंखों के दुर्लभ कैंसर से लड़कर नई जिंदगी पाई थी। उसने बेटी को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई।

    न्‍यूयॉर्क के रहने वाले 25 साल के रेयान लॉरेंस ने अपनी 21 महीने की बेटी मैडोक्‍स लॉरेंस को लकड़ी के बेसबॉल बैट से पीटा और उसके शरीर को जला दिया। उसे फर्स्‍ट-डिग्री हत्‍या का दोषी पाया गया और जेल में उसे अब कम से कम 25 साल गुजारने होंगे।

    स्‍थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार अपने पहले जन्‍मदिन से पहले मैडोक्‍स को दुर्लभ आंख का कैंसर रेटिनोब्‍लास्‍टोमा डायग्‍नोस हुआ था और वह बच गई थी।

    काउंटर से गिरा नवजात, रिसेप्‍शनिस्‍ट ने एक हाथ में किया कैच

    डिस्‍ट्रीक्‍ट लॉयर बिल फिट्ज्‍पैट्रिक ने बताया 'रेयान लॉरेंस ने अपने बयानों में बताया कि जो अटेंशन उसे मिल रहा था, इस बच्‍ची को मिलने से उसे ईर्ष्‍या महसूस हो रही थी।' बिल के मुताबिक 'मैडोक्‍स एक 'फाइटर' थी लेकिन ट्रीटमेंट बहुत महंगा और समय लेने वाला रहा।

    एक सार्वजनिक चेतावनी जारी हुई थी जब रेयान लॉरेंस और उसकी बेटी 20 फरवरी को गुमशुदा हो गए। पुलिस ने 36 घंटे बाद मैडोक्‍स का शव एक बंदरगाह में पाया और रेयान को अरेस्‍ट किया।

    मैडोक्‍स की मां मोर्गन लॉरेंस बेटी की मौत में शामिल नहीं थी। रेयान ने बेटी का अपहरण किया और उसे सुनसान जगह ले गया जहां उसने उसके सिर पर बेसबॉल बैट से मारा। उसके बाद उसने जलाकर एक कंटेनर में भरा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें