Naidunia
    Sunday, November 19, 2017
    PreviousNext

    एडल्‍ट फिल्‍मों की लगी ऐसी लत में बॉयफ्रेंड के साथ नौकरी भी गई

    Published: Sun, 15 Nov 2015 04:50 PM (IST) | Updated: Sun, 15 Nov 2015 04:52 PM (IST)
    By: Editorial Team
    adult 15 11 2015

    लंदन। वैसे आमतौर पर मर्दों को पॉर्न देखने का शौकिन माना जाता है लेकिन एक लड़की है जिसे पॉर्न फिल्‍में देखने की ऐसी लत लगी की उसकी नौकरी के साथ बॉयफ्रेंड भी छूट गया। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार 29 वर्षीय ईज्‍जी बर्नेट काफी मासूम और आम लड़कियों की तरह नजर आती है। लेकिन जब आपको सच्‍चाई पता लगेगी तो हैरान रह जाएंगे।

    खबर के अनुसार ईज्‍जी ने पहली बार पॉर्न फिल्‍म अपने पूर्व प्रेमी के कहने पर 22 वर्ष की उम्र में देखी थी। उस वक्‍त उसे नहीं पता था कि आगे क्‍या होने वाला है। कुछ ही समय में उसे पॉर्न की ऐसी लत लगी की वो हर रोज 8-9 घंटे केवल पॉर्न देखने में बिताने लगी। उसकी लत की वजह से जहां उसके प्रेमी ने उसे छोड़ दिया, ईज्‍जी ने अपनी नौकरी भी गंवा दी और अब कर्ज में डूब गई है।

    ईज्‍जी के अनुसार कई लड़कियां इस लत से पीड़‍ित हैं। मुझे भी इसकी इतनी आदत हो गई थी कि मेरे जिंदगी का और कोई मकसद ही नहीं बचा था। मेरी लत का यह आलम था कि मैं खाना और सोना तक भूल जाती थी।

    ईज्‍जी ने बताया कि प्रेमी के साथ यौन संबंधों को और मजेदार बनाने के लिए मैं पॉर्न देखने को राजी हो गई। एक टीनएजर के रूप में मुझे यौन संबंध बनाने की जल्‍दी नहीं थी। मेरा बॉयफ्रेंड था लेकिन हमने कभी यौन संबंध नहीं बनाए। मैं जब 19 साल की हुई तब पहली बार मैंने यह कदम उठाया लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह मेरी जिंदगी पर हावी हो जाएगा।

    कुछ समय बाद उसे एक नया बॉयफ्रेंड मिला जिसने उसे पॉर्न दिखाई और यौन संबंध बनाए। उसके बाद तो यह आदत में शुमार हो गया। दोनों पॉर्न देखकर संबंध बनाने का मौका ढूंढते थे। ईज्‍जी ने बताया कि इसके बाद हम दोनों सारी रात पॉर्न देखते हुए बिताने लगे। बाद में हम साथ रहने लगे इसका असर मेरे काम पर पढ़ने लगा और जॉब चली गई, दोस्‍त छूटने लगे। जब भी वो लोग बाहर जाने का कहते मैं बहाना बना देती।

    कुछ समय बाद ईज्‍जी का प्रेमी काम की वजह से बाहर रहने लगा लेकिन ईज्‍जी खुद को पॉर्न देखने से रोक नहीं पाई। इसका असर उनके रिश्‍ते पर हुआ और उसका प्रेमी उसे छोड़कर चला गया। ईज्‍जी की लत के चलते उसे रिहेबिलिटेशन सेंटर में जाना पड़ा और 2013 में वहां से आने के बाद उसे अब तक कोई पॉर्न नहीं देखी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें