Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    इस साल जुलाई में आएगी 'हैरी पॉटर एंड द कर्स्‍ड चाइल्‍ड'

    Published: Thu, 11 Feb 2016 10:20 AM (IST) | Updated: Thu, 11 Feb 2016 10:23 AM (IST)
    By: Editorial Team
    harry potter 11 02 2016

    न्‍यूयॉर्क। हैरी पॉटर के दीवानों के लिए अच्‍छी खबर है कि उनके इस पसंदीदा कैरेक्‍टर की नई बुक इस साल जुलाई में आने वाली है। जेके रॉवलिंग की यह नई किताब 'हैरी पॉटर एंड द कर्स्‍ड चाइल्‍ड' के नाम से आएगी जिसमें हैरी पॉटर के आखिरी पार्ट के 19 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी।

    बुक का यह आठवां पार्ट हैरी पॉटर सीरीज के आखिरी पार्ट द डेथली हैलोज की तरह दो हिस्‍सों में बनेगा। इस किताब के प्रिंट और ई-बुक वर्जन भरी जारी होंगे। नए प्‍ले की कहनी में हैरी, रॉन और हरमाइनी की जिंदगी को 19 साल आगे ले जाकर बताया है। इसमें इन लोगों के बच्‍चों को लेकर कहानी आगे बढ़ाई गई है।

    यह हैरी पॉटर के फैन्‍स के लिए खास मौका भी होगा क्‍योंकि 2017 में पॉटर के पहले नॉवेल को पूरे 20 साल हो जाएंगे। खबरों क अनुसार आने वाले सालों में हैरी पॉटर सीरीज के चार नए एडिशन जारी होंगे जिनमें से हर एक में एक अलग हॉगवर्ड हाऊस नजर आएगा।

    इस नए चैप्‍टर का ट्रेलर पिछले साल अक्‍टूबर में ही जारी हो गया था जिसमें हैरी अपने बैटे को हॉगवर्ड्स के लिए ट्रेन में बैठाते हुए नजर आया था।

    आपको बता दें कि, हैरी पॉटर सीरीज के अब तक सात पार्ट्स आ चुके हैं। जिसका आखिरी पार्ट 2011 में आया था। जो दर्शकों को काफी पसन्‍द आया था। इसके अलावा हैरी पॉटर की सीरीज के अगले पार्ट का बेसब्री से इन्‍तजार कर रहे हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें