Naidunia
    Wednesday, June 28, 2017
    PreviousNext

    सैनिक करते रहे परेशान और वो करती रही लाइव रिपोर्टिंग

    Published: Wed, 16 Dec 2015 11:05 AM (IST) | Updated: Wed, 16 Dec 2015 11:06 AM (IST)
    By: Editorial Team
    idf soldiers troll palestinian reporter 16 12 2015

    तेल अवीव। बीते दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें गाजा पट्टी में रिपोर्टिंग कर रही फिलिस्तीनी टीवी चैनल की एक रिपोर्टर को इजरायली सैनिकों द्वारा जमकर परेशान करता दिखाया गया है। इस दौरान रिपोर्टर ने हिम्मत नहीं हारी और लाइव रिपोर्टिंग जारी रखी। जिस समय वह रिपोर्टर टीवी पर लाइव थी, उसके पीछे खड़े होकर तीन इजरायली सैनिकों ने भद्दे-भद्दे इशारे करने के साथ ही उसका कैमरा भी बंद करने की कोशिश की।

    फिलीस्तीनी टीवी चैनल की रिपोर्टर का नाम सारा अल-अदारा बताया गया है, जो आबुद के वेस्ट बैंक गांव से रिपोर्टिंग कर रही थी। वहां गाजा पट्टी के लोग इजरायल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। वो वहीं से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी तभी अचानक इजरायली सेना के 3 सैनिकों ने उसे जमकर परेशान किया।

    इस दौरान सारा ने तीनों सैनिकों को नजरअंदाज करते हुए अपनी रिपोर्टिंग की और वहां से निकल गई। बहरहाल, इजरायली सेना अपने जवानों की पहचान कर उन्हें फटकार लगाई, जिन्होंने इस तरह की हरकत की। साथ ही उन्हें आगे ऐसा नहीं करने की चेतावनी भी दी गई।

    इजरायली सेना के प्रवक्ता ने कहा कि तीनों सैनिक पूरी तरह से प्रशिक्षित हैं, उन्हें मीडिया को भी हैंडल करना सिखाया है। फिर भी उन्होंने ऐसी हरकत की, इसकी जांच की जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी