Naidunia
    Monday, May 29, 2017
    PreviousNext

    15 साल बड़ी महिला से शादी कर बना 11 बच्‍चों का 'पिता'

    Published: Thu, 04 Aug 2016 04:24 PM (IST) | Updated: Thu, 04 Aug 2016 04:27 PM (IST)
    By: Editorial Team
    marry-child 04 08 2016

    मास्‍को। रूस में रहने वाले 23 साल के एक लड़के का दिल 38 साल की एक महिला पर आ गया। पहली नजर के इस प्‍यार आगे बढ़ा और दोनों ने शादी कर ली। आज यह लड़का 11 बच्‍चों का 'पिता' बन गया है। वास्‍तव में इस महिला के पहले से ही 11 बच्‍चे थे।

    एअरलाइन पैसेंजर्स के लिए मील्‍स पैकेजिंग फैक्‍टरी में काम करने वाले इवगेनी गोर्शकोव ने अपने साथ काम करने वाली तात्‍याना पोलोसुखिना के साथ शादी की।

    गोर्शकोव के मुताबिक मैं उसे डेट पर ले जाना चाहता था लेकिन जब मुझे पता चला कि उसके 11 बच्‍चे हैं तो मैं पीछे हट गया। वे बताते हैं 'मैंने फैसला किया कि इसे लेकर मैं जल्‍दबाजी नहीं करूंगा। और इसलिए मैंने उसे अपने साथ फ‍िल्‍म देखने के लिए इनवाइट किया। लेकिन हम फ‍िल्‍म का अंत तक न देख पाएं क्‍योंकि हम एक दूसरे के साथ में खोए थे।'

    पहाड़ से धक्‍का मारो बनेगा सॉसेज रोल, पेड़ पर उगते हैं चॉकलेट बार्स

    इस दिन के बाद से वह तात्‍याना से जरा भी दूर नहीं रह सके। तात्‍याना के पहले पति से ट्रिपलेट्स थे और डिर्वोस के पहले आठ बच्‍चे हो गए। वह सालभ्‍ार तक सिंगल रही जब तक कि वह गोर्शकोव से नहीं मिली थी। लेकिन जब उन्‍होंने डेट‍िंग शुरू की तो उसे लगा कि वह अपने 11 बच्‍चों से किस तरह उसे परिचय करवाएगी।

    किस्‍मत से, यह समस्‍या तब हल हो गई जब यह पता चला कि गोर्शकोव एफसी बार्सिलोना के बहुत बड़े फैन हैं और इसके जरिए वह बच्‍चों से जुड़ने में मदद मिली।

    तात्‍याना अपने नए पति के साथ बहुत खुश है और वह कहती है कि गोर्शकोव बच्‍चों के साथ भी बहुत अच्‍छे से रहते हैं। उनके मुताबिक 'मेरे बच्‍चे अपने नए पिता को बहुत प्‍यार करते हैं और किसी भी महिला के लिए यह एक बहुत महत्‍वपूर्ण चीज है।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी