Naidunia
    Tuesday, September 19, 2017
    PreviousNext

    रोमांच के लिए रोप वे से बाघों के बाड़े में कूदा आदमी

    Published: Thu, 24 Dec 2015 12:10 PM (IST) | Updated: Thu, 24 Dec 2015 12:11 PM (IST)
    By: Editorial Team
    man jumps in zoo 24 12 2015

    हेनान। रोमांच के लिए लोग क्‍या-क्‍या नहीं करते और ऐसे ही चीन में एक व्‍यक्ति ने बाघों के बाड़े से उपर से जा रहे रोप से नीचे छलांग लगा दी। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है। खबरों के अनुसार घटना चीन के हेनान प्रांत की है।

    यहां बने एक चिड़ि‍याघर में एक 40 वर्षीय व्‍यक्ति घूमने आया था। इस दौरान वो रोप वे पर सवारी करते हुए उपर से चिड़‍ियाघर का नजारा देख रहा था। जैसे ही उसकी ट्रॉली बाघों के बाड़े के उपर पहुंची उस व्‍यक्ति ने ट्रॉली से छलाग लगा दी। भाग्‍यवश वो नीचे घूम रहे बाघों की बजाय बीच में लगी जारी पर फंस गया। घटना की सूचना मिलते ही चिड़‍ियाघर के अधिकारी उस व्‍यक्ति को वहां से निकालने पहुंचे।

    रोप वे की जिम्‍मेदारी संभालने वाले जियानलुओ के अनुसार हमने पहले बाघों को पिंजरे में बंद करने के आदेश दिए उसके बाद उस व्‍यक्ति को बचाने का काम शुरू किया। जियानलुओ के अनुसार मैं तब हतप्रभ रह गया जब उस व्‍यक्ति के बचाने के दौरान उसने कहा कि वो इस बात से दुखी नहीं है कि वो कूद गया बल्कि इस बात का दुख है कि उसने कलाबाजी ठीक से नहीं लगाई।

    बाद में पुलिस पूछताछ में उस व्‍यक्ति ने बताया कि जब वो बाघों के बाड़े उपर से गुजर रहा था तो उसके अंदर रोमांच की इच्‍छा पैदा हुई और वो कूद गया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें