Naidunia
    Tuesday, May 23, 2017
    Previous

    इस शख्स ने बेचा पीठ पर बना टैटू, मरने के बाद निकलेगी खाल

    Published: Mon, 06 Feb 2017 05:48 PM (IST) | Updated: Mon, 06 Feb 2017 05:54 PM (IST)
    By: Editorial Team
    tatto 3 06 02 2017

    बेल्जियम। आपने अभी तक टैटू बनवाने को लेकर लोगों के क्रेज के बारे में काफी सुना होगा लेकिन अपने शरीर पर बनें टैटू को बेचने के बारे में कभी नहीं सुना होगा। एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया।

    टिम स्टीनर नाम के एक शख्स ने एक कला-प्रेमी को अपनी पीठ पर बना हुआ टैटू बेच दिया है। यह कला-प्रेमी चाहे तो मरने के बाद बाद उसकी पीठ की खाल को निकलवा भी सकता है। टिम ने करीब दस साल पहले बेल्जियम के मशहूर टैटू आर्टिस्ट विम डेलवोए से पीठ पर एक टैटू बनवाया था। विम सुअरों की विवादित चित्र बनाने के लिए काफी चर्चित रहे हैं।

    टाटा संस ने साइरस मिस्‍त्री को कंपनी बोर्ड से भी हटाया

    टिम का यह टैटू मेक्सिकन स्टाइल में बनाया गया था, जिसमें एक खोपड़ी और गुलाब था और इसके बीच में कमल के फूलों से खेलते हुए बच्चे दिखाए गए थे। इस टैटू को बनाने में तकरीबन 40 घंटों का समय लगा था।

    इस टैटू को टिम ने जर्मनी के रिक रेनकिंग को बेच दिया था। टिम को रकम का 40 फीसदी हिस्सा मिला था, अब इस टैटू के खरीददार आर्ट गैलरियों में इसका प्रदर्शन करते हैं। टिम को वहां शर्ट उतारकर खड़े रहना पड़ता है।

    ये सिलसिला टिम की मौत के बाद भी खत्म नहीं होगा और सौदे की एक शर्त के अनुसार, मरने के बाद टिम की खाल निकाल ली जाएगी। फिर खाल के जिस हिस्से पर वो टैटू बना है, उसे फ्रेम किया जाएगा और उसे आर्ट गैलेरीज में प्रदर्शित किया जाएगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी