Naidunia
    Tuesday, August 22, 2017
    PreviousNext

    'मेरी जमीन पर खड़ी थी बिल्ली, इसलिए गोली मार दी'

    Published: Fri, 03 Feb 2017 07:24 PM (IST) | Updated: Fri, 03 Feb 2017 07:27 PM (IST)
    By: Editorial Team
    man shoots.gif 03 02 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। कई बार लोग इंसान होकर भी जानवरों जैसी हरकत कर बैठते हैं। आज हम आपको एक ऐसे इंसान के बारे में बताएंगे, जिसने एक मासूम बिल्ली को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि वह बिल्ली उसकी जमीन पर खड़ी हुई थी।

    ये मामला है, अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य का, जहां 69 वर्ष के व्यक्ति ने पड़ोसी की बिल्ली को इसलिए गोली मार दी क्योंकि वह उसके घर के आसपास टहल रही थी, हालांकि गोली लगने से बिल्ली की मौत नहीं हुई है।

    शिकायत किए जाने के बाद आरोपी व्यक्ति को अब पशु क्रूरता कानून के तहत आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। जांच अधिकारियों ने जब आरोपी व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने बड़ी ही बेशर्मी के साथ कहा कि वह बिल्ली मेरी जमीन पर खड़ी थी, इसलिए मैंने गोली मार दी। हालांकि उसने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह बिल्ली मेरे पड़ोसी की है।

    घायल अवस्था में बिल्ली को तड़पते हुए देखने वाली महिला हैथवे ने बताया कि मेरे लिए वह पल बेहद दुखदायी था, जब उसे गोली लगी थी तब वह बेहद तड़प रही थी और उसकी आंखों से लगातार आंसू बह रहे थे। बिल्ली की मालिक ने बताया है कि बिल्ली फिलहाल घायल अवस्था में है और धीरे-धीरे खड़े होने का प्रयास कर रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें