Naidunia
    Wednesday, March 29, 2017
    PreviousNext

    न्यूयॉर्क पोस्ट ने छापी राष्ट्रपति उम्मीदवाद डोनाल्ड ट्रंप की बीवी के न्यूड फोटोज

    Published: Mon, 01 Aug 2016 04:18 PM (IST) | Updated: Mon, 01 Aug 2016 04:24 PM (IST)
    By: Editorial Team
    melania-nypost-nude-pics 01 08 2016

    न्यूयॉर्क। अमेरिका में राष्ट्रपति पद की दावेदारी रखने वाले रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक और विवाद जुड़ गया है। शहर के एक टैबलॉयड 'न्यूयॉर्क पोस्ट' में उनकी पत्नी मेलेनिया की न्यूड तस्वीरें प्रकाशित कर नया विवाद खड़ा कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें 1990 के दौर की हैं जब मेलेनिया मॉडलिंग किया करती थीं।

    न्यूयॉर्क पोस्ट में रविवार को पहले पन्ने पर छपी मेलानिया की न्यूड तस्वीर के नीचे लिखा है, 'संभावित प्रथम महिला को आपने इस तरह पहले कभी नहीं देखा होगा।' अखबार में बताया गया है कि कुछ तस्वीरें 'शायद ही कभी देखी गई हैं और अन्य तो कभी प्रकाशित भी नहीं हुई।' इन्हें 1995 में मैनहट्टन में एक फोटोशूट के दौरान लिया गया था। यह फोटोशूट फ्रांस की पुरुषों की एक पत्रिका के लिए करवाई गई थी। हालांकि, यह पत्रिका अब बंद हो चुकी है। इन तस्वीरों को खींचने वाले फ्रांसीसी फोटोग्राफर एले दे बासेविले हैं।

    इन तस्वीरों में मेलेनिया ने सिर्फ ऊंची हिल के सैंडिल पहन रखे हैं। दे बासेविले ने टैबलॉयड को बताया कि न्यूड तस्वीरों के लिए पोज देते वक्त पूर्व मॉडल को असुविधा महसूस नहीं होती थी। अरबपति ट्रंप से मेलेनिया की मुलाकात 1998 में न्यूयॉर्क फैशन वीक के समय हुई थी। दोनों ने 2005 में शादी कर ली थी।


    स्लोवेनिया में जन्मी मेलेनिया तब 25 साल की थीं और मोनिकेर मेलेनिया के नाम से जानी जाती थीं। तस्वीरों के बारे पूछे जाने पर ट्रंप ने न्यूयॉर्क पोस्ट को कहा, 'मेलेनिया बेहद सफल मॉडलों में से एक थीं और उन्होंने कई फोटोशूट किए, जिनमें से कई तो कवर और प्रमुख पत्रिकाओं के लिए थे। यह तस्वीर एक यूरोपीय पत्रिका के लिए ली गई थी, लेकिन तब तक मेरी और मेलेनिया की मुलाकात नहीं हुई थी। यूरोप में इस तरह की तस्वीरें बहुत आम होती हैं।'

    ट्रंप के प्रमुख सलाहकार जेसन मिलर ने कहा है कि रविवारीय के कवर पर मेलेनिया की न्यूड तस्वीरें छापने में कोई समस्या नहीं है। मिलर ने कहा, 'इसमें शर्मिंदा होने की बात ही नहीं है। वह एक खूबसूरत महिला हैं।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी